script

किसान ने नीम के पेड़ पर रस्सी से फांसी लगाकर दी जान, कारण जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

locationइटावाPublished: Jul 06, 2019 09:38:00 pm

Submitted by:

Neeraj Patel

जिले में सहसों थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान ने अपने ही खेत पर नीम के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली।

A farmer Suicide by hanging in Etawah

किसान ने नीम के पेड़ पर रस्सी से फांसी लगाकर दी जान, कारण जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

इटावा. जिले में सहसों थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किसान ने अपने ही खेत पर नीम के पेड़ से फांसी का फंदा लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। उक्त घटना की जांनकारी परिजनों को एक चरवाहे द्वारा दी गई, तो घर में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पर पहुंची स्थानीय थाना पुलिस ने किसान के शव को फांसी के फंदे से नीचे उतारकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उक्त मामले में किसान की आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी।

ये भी पढ़ें – अस्पताल में डॉक्टर के सहयोगी को पीट-पीट कर किया लहूलुहान, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

सहसों थाना क्षेत्र के गांव सिन्डौस निवासी परशुराम पाल (65) पुत्र रघुनाथ पाल शुक्रवार रात्रि करीब 3 बजे घर से निकल गए थे। इसके बाद सुबह जब वह घर नहीं लौटे तो परिजनों को इस बात की चिंता हुई। उक्त किसान को सुबह से ही परिजन जंगल में खोज रहे थे। इसी दौरान गांव का एक युवक शनिवार सुबह करीब 10 बजे खेतों पर भैंस चराने गया था। इसी दौरान उसे एक युवक का शव नीम के पेड़ पर लटका दिखाई दिया। उक्त दृस्य को देखकर चरगाहा भयभीत हो गया और वह दौडकर गांव पहुंचा। तदोपरांत उसने समूची घटना से ग्रामीणों को अवगत कराया गया। उक्त सूचना पर परिजनों के साथ ग्रामीण मौके पर पहुंचे, तो देखा कि उक्त किसान का शव ही नींम के पेड पर रस्सी के फंदे पर झूल रहा है।

ये भी पढ़ें – शराबी पति ने पत्नी को पुल पर खडा कर नदी में लगाई छलांग, तैराकों ने बचाई जान

वहीं सूचना पर पहुंची सहसों थाना पुलिस ने शव को पेड से नीचे उतारा और पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उक्त किसान की मौत में आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई। वहीं ग्रामीणों ने इस संदर्भ में बताया कि किसान के दो बेटा हैं और दोनों ही सूरत शहर में प्राइवेट नौकरी करते हैं। किसान अपने भाइयों के साथ घर पर रहता था। जिसके दिमाग का संतुलन कुछ समय से खराब चल रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो