scriptYou can earn thousands of rupees with ICICI Direct without any investment | ICICI Direct का शानदार ऑफर, घर बैठे बिना किसी निवेश के हर महीने कमाए हजारों रुपए | Patrika News

ICICI Direct का शानदार ऑफर, घर बैठे बिना किसी निवेश के हर महीने कमाए हजारों रुपए

आप बिना निवेश किए कमाना चाहते हैं तो आईसीआईसीआई डायरेक्ट आपको मौका दे रहा है। आईसीआईसीआई एक खास योजना के जरिए आप बिना निवेश के कमाई कर सकेंगे। इससे आप हर महीने हजारों रुपये की अतिरिक्त कमाई कर सकते हैं।

नई दिल्ली

Updated: July 11, 2022 12:10:00 pm

आज महंगाई के जमाने में एक सेलरी से घर खर्च चलाना काफी मुश्किल हो रहा है। बहुत से लोग एक काम के साथ अतिरिक्त कमाई करना चाहते हैं ताकि वह अपनी जरूरतों को पूरा कर सके। इसके लिए कई लोग थोड़ा निवेश करते हैं तो कुछ शारीरिक श्रम करके अतिरिक्त कमाई करते है। कुछ लोग स्टॉक मार्केट या स्मॉल सेविंग स्कीम फिर जरिए एक्स्ट्रा कमाई कर रहे है। हालांकि हर व्यक्ति निवेश करने की क्षमता नहीं रखता ऐसे लोगों के लिए एक शानदार ऑफर आया। अगर आप भी बिना किसी ने मिलकर अतिरिक्त कमाई करना चाहते हैं तो आपके लिए यह एक शानदार मौका है। आईसीआईसीआई डायरेक्ट के रेफरल प्रोग्राम के जरिए बिना निवेश किए हर महीने हजारों रुपए कमा सकते है।

extra income
extra income

सबसे पहले करें ये काम
आईसीआईसीआई डायरेक्ट के इस ऑफर में आप ब्रोकरेज हाउस के लिए नए डीमैट अकाउंट खोलना होगा। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आईसीआईसीआई डायरेक्ट की वेबसाइट पर जाकर रेफर एंड अर्न पर क्लिक करें। अब आपको ‘जेनेरेट रेफर लिंक एंड शेयर…’ नोट दिखेगा। इसके बाद नीचे बॉक्स में अपना मोबाइल नंबर दर्ज करें और ‘गो’ पर क्लिक करें। अब एक लिंक क्रिएट हो जाएगा। इसको अपने दोस्तों के भेजकर आप इस पहले स्टेप को पूरा कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें

म्यूचुअल फंड SIP: 5 गलतियां जो निवेशकों को अस्थिर शेयर मार्केट में नहीं कभी करनी चाहिए



ऐसे होगी कमाई
इस ऑफर के तहत अगर आपके भेजे गए लिंक के जरिये आईसीआईसीआई डायरेक्ट का डीमैट अकाउंट खोलता है तो आपको 100 रुपए मिलेंगे। यदि रेफर किए गए यूजर ने अकाउंट खोलने के एक महीने के अंदर शयेर, एफएंडीओ या कमोडिटी में निवेश किया तो आपको 400 रुपए और मिलेंगे। इसका मतलब है कि आप एक व्यक्ति को रेफर कर 500 रुपये कमा सकते हैं। इस तरह से आप महीने में 100 लोगों को रेफर कर सकते है।

यह भी पढ़ें

Income Tax Return 2022 : इस तारीख से पहले फाइल करें रिटर्न, मिलेंगे ये बड़े 5 फायदे



बिना निवेश के हर महीने मिलेंगे हजारों
रेफर किए गए यूजर्स द्वारा खाता एक्टिवेट करने के 7 दिन के अंदर आपका पैसा मिल जाएगा। आपके रेफर पर अगर हर महीने लगभग 10 लोग भी आईसीआईसीआई डायरेक्ट के साथ अपना डीमैट अकाउंट बनाते हैं तो हर महीने करीब 6,000 रुपये मिल सकते हैं। आईसीआईसीआई एक खास योजना के जरिए आप बिना निवेश के कमाई कर सकेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Rajasthan: तीसरी कक्षा के दलित छात्र को निजी स्कूल के शिक्षक ने पानी का कंटेनर छूने को लेकर पीटा, मौत के बाद तनाव, इंटरनेट सेवा बंदJ-K: स्वतंत्रता दिवस से पहले आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, कुलगाम में पुलिसकर्मी शहीदNashik News: कंबल में लेटाकर प्रेग्‍नेंट महिला को पहुंचाया गया हॉस्पिटल, दिल दहला देने वाला वीडियो हुआ वायरल14 अगस्त स्मृति दिवस: वो तारीख जब छलनी हुआ भारत मां का सीना, देश के हुए थे दो टुकड़ेबीजेपी अध्यक्ष ने LG को लिखा लेटर, कहा - 'खराब STP से जहरीला हो रहा यमुना का पानी, हो रहा सप्लाई'सलमान रुश्दी पर हमला करने वाले की ईरान ने की तारीफ, कहा - 'हमला करने वाले को एक हजार बार सलाम'58% संक्रामक रोग जलवायु परिवर्तन से हुए बदतर: प्रोफेसर मोरा ने बताया, जलवायु परिवर्तन से है उनके घुटने के दर्द का संबंधआरएसएस नेता इंद्रेश कुमार का बड़ा बयान, बापू की छोटी सी भूल ने भारत के टुकड़े करा दिए
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.