script

भारत में हो रहा था अटल बिहारी वाजपेयी का अंतिम संस्कार और पाकिस्तान में गले मिल रहे थे सिद्दू इसलिए बजरंग दल ने उठाया ये कदम, देखें वीडियो

locationफिरोजाबादPublished: Aug 20, 2018 02:34:44 pm

— बजरंग दल ने फूंका नवजोत सिंह सिंद्दू का प्रतीकात्मक पुतला, जमकर की नारेबाजी।

Putla

Putla

फिरोजाबाद। पाकिस्तान के नव निर्वाचित प्रधानमंत्री इमरान खान से मिलने पहुंचे पूर्व क्रिकेटर व पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्दू का बजरंग दल ने प्रतीकात्मक पुतला दहन कर विरोध जताया। बजरंगियों ने उनके विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं का कहना था कि सिद्दू ने भारतीयों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ किया है। उन्होंने हमारे देश के सबसे बड़े दुश्मन को गले लगाकर देेश विरोधी होने का परिचय दिया है। भारत उन्हें कभी माफ नहीं करेगा।
यह भी पढ़ें—

प्रेमिका के कहने पर कलयुगी पुत्र ने उठाया खौफनाक कदम, सुनकर कांप जाएगी आपकी रूह

यहां जल रहा था पूर्व पीएम का शव
बजरंग दल के नगर अध्यक्ष पप्पी पंडित का कहना है कि भारत में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का शव जल रहा था और पाकिस्तान में नवजोत सिंह सिद्दू पाकिस्तान के सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा से गले लगकर बधाई दे रहे थे। यह कृत्य देश विरोधी है। पाकिस्तानी सेेना हमारे सैनिकों को मार रही है और हमारे देश का नेता वहां जाकर विरोधियों के गले लग रहा है।
यह भी पढ़ें—

कुत्ते के काटने से महिला की मौत, परिजनों ने लगाया चिकित्सकोंं पर लापरवाही का आरोप

मुर्दाबाद के लगाए नारे
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद और नवजोत सिंह सिद्दू मुर्दाबाद के नारे लगाए। सुभाष चौराहा पर पुतला दहन करने की जानकारी पुलिस को पहले ही दे दी गई थी। इसलिए सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस बबल तैनात कर दिया गया था। बजरंगियोें ने सिद्दू को देश निकाला किए जाने की मांग की।

ट्रेंडिंग वीडियो