scriptManchester United के मालिक ने क्लब की बिक्री पर तोड़ी चुप्पी, Cristiano Ronaldo को दी शुभकामनाएं | Patrika News
फुटबॉल

Manchester United के मालिक ने क्लब की बिक्री पर तोड़ी चुप्पी, Cristiano Ronaldo को दी शुभकामनाएं

मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब के मालिक ने हाल ही में क्लब की बिक्री और क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बारे में बयान दिया।

Nov 25, 2022 / 06:19 pm

Tanay Mishra

avram_glazer-cristiano_ronaldo.jpg

Avram Glazer comments on Club sale and Cristiano Ronaldo

पिछले कुछ समय से फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड (Manchester United) की बिक्री के बारे में अटकलें चल रही हैं। समय-समय पर क्लब को जल्द बेचे जाने की खबरें सामने आती रहती हैं। इतना ही नहीं, पिछले कुछ महीनों से क्लब और क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) के बीच चल रही तनातनी के बाद आखिरकार कुछ दिन पहले रोनाल्डो और मैनचेस्टर यूनाइटेड ने भी आपसी समझौते से उन्हें क्लब से अलग आकर दिया है। इन दोनों ही विषयों पर क्लब के मालिक अवराम ग्लेज़र ने अब बयान दिया है।


बेचने के लिए तैयार

मैनचेस्टर यूनाइटेड की बिक्री पर बात करते हुए क्लब के मालिक अवराम ग्लेज़र ने कहा, “17 साल तक यह क्लब हमारे परिवार के पास रहा और अब हम इसे बेचने के लिए तैयार हैं। हम सभी ऑप्शंस पर गौर करेंगे और क्लब के लिए जो भी बेस्ट होगा, उसे चुनेंगे। इसके लिए क्लब द्वारा गठित बोर्ड एक प्रोसेस से भी गुज़रा है। हम अभी और भविष्य के लिए क्लब और फैंस के लिए हमेशा ही बेस्ट चाहते हैं। क्लब की बिक्री के दौरान हम अपने क्लब के फैंस और शेयर होल्डर्स के हितों का भी पूरा ध्यान रखेंगे।”


manchester_united.jpg


यह भी पढ़ें

FIFA World Cup 2022: भारत में भी चढ़ा खुमार, केरल में अर्जेंटीना और ब्राज़ील समर्थकों के बीच हुई मारपीट; देखें वीडियो

रोनाल्डो को दी शुभकामनाएं


पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो लंबी तनातनी के बाद कुछ दिन पहले ही मैनचेस्टर यूनाइटेड से अलग हुए है। क्लब की कई बड़ी जीतों में अहम भूमिका निभाने वाले रोनाल्डो के बारे में बात करते हुए ग्लेज़र ने कहा, “रोनाल्डो हमारे क्लब के एक महान खिलाड़ी रहे है। उन्होंने मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए जो भी किया है मैं उसकी सराहना करता हूँ और भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं देता हूँ।”

cristiano_ronaldo.jpg


यह भी पढ़ें

FIFA World Cup 2022: लाइव ब्रॉडकास्ट के दौरान टीवी रिपोर्टर के पर्स से हुई चोरी, कतर पुलिस ने पूछा, “चोर को देश से निकाल दे?”

Home / Sports / Football News / Manchester United के मालिक ने क्लब की बिक्री पर तोड़ी चुप्पी, Cristiano Ronaldo को दी शुभकामनाएं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो