scriptजिसने लगाया बलात्कार का आरोप अब उसी के साथ पब में अभद्रता करते रोनाल्डो का वीडियो हुआ वायरल | Video of Footballer and Rape Accuser Model Kathryn Mayorga Dancing Int | Patrika News
फुटबॉल

जिसने लगाया बलात्कार का आरोप अब उसी के साथ पब में अभद्रता करते रोनाल्डो का वीडियो हुआ वायरल

स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को स्कॉटलैंड और पोलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले दो अंतर्राष्ट्रीय मैचों के लिए पुर्तगाल टीम से बाहर कर दिया गया था।उसके बाद रोनाल्डो का एक पब में एक एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करते एक वीडियो भी सामने आया है।

नई दिल्लीOct 05, 2018 / 06:58 pm

Prabhanshu Ranjan

नई दिल्ली।फुटबॉल की दुनिया में जाने-माने चेहरे स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो आज फुटबॉल के साथ अपनी विलक्षण खेल प्रतिभा के लिए नहीं बल्कि अपने गंदे कामों की वजह से सुर्ख़ियों में हैं । बलात्कार के आरोप के बाद से ही उनके लिए मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही । पहले उन्हें स्कॉटलैंड और पोलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले दो अंतर्राष्ट्रीय मैचों के लिए पुर्तगाल टीम से बाहर कर दिया गया था।उसके बाद रोनाल्डो का एक पब में एक एक महिला के साथ दुर्व्यवहार करते एक वीडियो भी सामने आया है।अब खेल संबंधी उपकरण एवं परिधान निर्माता कंपनी नाइकी ने पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर लगे दुष्कर्म के आरोप पर अपनी गहरी चिंता जाहिर की है। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, नाइकी का रोनाल्डो के साथ एक अरब डॉलर (76.8 करोड़ पाउंड) का करार है।
एक वीडियो में महिला के साथ अभद्र व्यवहार करते पाए गए
दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को स्कॉटलैंड और पोलैंड के खिलाफ खेले जाने वाले दो अंतर्राष्ट्रीय मैचों के लिए पुर्तगाल टीम से बाहर कर दिया गया है। टीम के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो बाहर किए जाने के बाद एक पब की वीडियो सामने आई हैं जिसमें वो उस महिला के साथ अभद्र व्यवहार करते पाए गए है जिसने रोनाल्डो पर बलात्कार का आरोप लगाया था । आपको बता दें इसके बाद उनपर लगे बलात्कार के आरोप को और हवा मिली है। पांच बार बेस्ट फुटबॉलर का खिताब जीत चुके रियल मेड्रिड के पूर्व खिलाड़ी पुर्तगाल की नेशनल टीम से बाहर करने की वजह आराम दिया जाना बताया जा रहा है। लेकिन विशेषज्ञों की नजर में उनके बाहर किए जाने के पीछे रेप के आरोप की बड़ी भूमिका है।
https://twitter.com/KingRobbStark1/status/1047619751743184896?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/KingRobbStark1/status/1047620180988190720?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/KingRobbStark1/status/1047620435670491136?ref_src=twsrc%5Etfw

चिंतित हुआ नाइकी
नाइकी का कहना है कि वह बेहद करीबी से रोनाल्डो के दुष्कर्म मामले पर नजर बनाए रखेंगे। इसके साथ ही रोनाल्डो के साथ करार करने वाले ‘ईएस स्पोर्ट्स’ ने भी नाइकी की तरह इस मामले पर अपनी चिंता जाहिर की है।उल्लेखनीय है कि रोनाल्डो ने अमेरिका की एक महिला केथरीन मेयोर्गा के साथ 2009 में लास वेगास के होटल के कमरे में दुष्कर्म की घटना से साफ इनकार किया है। इस मामले पर चिंता जाहिर करते हुए नाइकी ने कहा, “हम इस परेशान कर देने वाले मामले से बेहद चिंतित हैं और करीबी तौर पर इस मामले पर अपनी नजर बनाए रखेंगे।”

Home / Sports / Football News / जिसने लगाया बलात्कार का आरोप अब उसी के साथ पब में अभद्रता करते रोनाल्डो का वीडियो हुआ वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो