script

Airtel ने 148 रुपये का नया प्रीपेड प्लान किया पेश, मिलेगा कॉलिंग, डाटा और SMS का फायदा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 07, 2019 03:09:09 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Airtel के इस प्लान में मिलेगा 3GB डाटा
Airtel के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है
कंपनी ने अपने 1,699 रुपये वाले प्लान को किया रिवाइज

Airtel filed a review petition in the SC on the fine and interest

Airtel filed a review petition in the SC on the fine and interest

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनियां आए दिए अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए नए-नए प्लान पेश करती रहती है। इसी कड़ी में देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी में से एक एयरटेल ( airtel ) ने 148 रुपये का प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग के अलावा डाटा और एसएमएस का फायदा मिलेगा। तो आइए विस्तार से जानते हैं इस प्लान में यूजर्स को क्या सुविधाएं दी जा रही हैं।

यह भी पढ़ें

OnePlus 7 पर 1,500 रुपये का मिल रहा डिस्काउंट, Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध

कंपनी के 148 रुपये वाले नए प्लान की वैधता 28 दिनों की है। इस वैधता के दौरान यूजर्स को अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा यूजर्स 3 जीबी डाटा और 100 एसएमएस का फायदा भी उठा सकते हैं। इतना ही नहीं इस प्लान के साथ यूजर्स को मुफ्त में एयरटेल टीवी का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिल रहा जिसमें 350 से ज्यादा टीवी चैनल का लुत्फ उठाया जा सकता है।

यह भी पढ़ें

Jio VS Airtel 1,699 रुपये प्लान, जानें 1 साल की वैलिडिटी के साथ कौन सी कंपनी दे रही ज्यादा फायदा

एयरटेल ने हाल ही में अपने 1,699 रुपये वाले प्लान को रिवाइज किया है। इस प्लान की वैधता एक साल की है। जहां पहले इस प्लान में यूजर्स को रोजाना 1 जीबी डाटा दिया जा रहा था जिसे बढ़ाकर अब 1.4 जीबी कर दिया गया है। इसके अलावा इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस का फायदा मिलेगा। साथ ही यूजर्स को Airtel TV Premium, ZEE5, HOOQ, 350+ Live TV चैनल्स और Wynk music का मुफ्त एक्सेस मिलेगा। इसके अलावा इसमें यूजर्स को एक साल की फ्री नॉर्टन मोबाइल सिक्यॉरिटी और नया 4जी डिवाइस खरीदने पर कैशबैक ऑफर भी मिलेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो