scriptAirtel ने Jio को दी टक्कर! महज 1699 में पेश किया एक साल का रिचार्ज प्लान, मिलेंगे ढेर सारे फायदे | Airtel prepaid plan of Rs 1699 launched with 365 Days validity | Patrika News
गैजेट

Airtel ने Jio को दी टक्कर! महज 1699 में पेश किया एक साल का रिचार्ज प्लान, मिलेंगे ढेर सारे फायदे

Airtel ने एक साल की वैधता के साथ 1,699 रुपये के अपने नए एक साल वाले प्रीपेड प्लान की घोषणा की है। इस प्लान में आपको 365 दिन के लिए Unlmited Calling की सुविधा दी जाती है। इसमें STD और Roaming भी शामिल है। साथ ही इसमें आपको 1GB डाटा रोजाना मिलेगा ।

Dec 29, 2022 / 09:35 am

Bani Kalra

airtel_plan.jpg

 

इस समय Airtel और Jio के बीच कांटे की टक्कर चल रही है। इसलिए ये दोनों ही कंपनियां अपने-अपने ग्राहकों के लिए नए-नए ऑफर्स लेकर आती रहती हैं। हाल ही में Jio ने ग्राहकों के लिए एक साल वाले प्लान्स (Happy New Year) प्लान्स पेश किये हैं। ऐसे में अब Airtel का भी नया रिचार्ज काफी चर्चा में है। Airtel ने एक साल की वैधता के साथ 1,699 रुपये के अपने नए एक साल वाले प्रीपेड प्लान की घोषणा की है।

इस प्लान में आपको 365 दिन के लिए Unlmited Calling की सुविधा दी जाती है। इसमें STD और Roaming भी शामिल है। साथ ही इसमें आपको 1GB डाटा रोजाना मिलेगा । अगर आप इस प्लान को खरीदने की सोच रहे हैं तो आइये जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में…



Airtel 1799 Prepaid Recharge प्लान आपको एक साल के लिए मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉल करने की सुविधा मिलती है। इसमें STD और Roaming भी शामिल है।

टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, यह प्लान फिलहाल हिमाचल प्रदेश सर्किल में उपलब्ध है, हालांकि जल्द ही इसे और सर्किलों में पेश किए जाने की उम्मीद है। Airtel Plan में आपको 3600 SMS मिलते हैं।



फीचर्स की बात करें तो Airtel के इस प्लान में Apollo 24/7 भी 3 महीने के लिए सब्सक्रिप्शन मिलता है। इतना ही नहीं इसमें Fastag Recharge पर 100 रुपए का कैशबैक भी मिलता है।

इसमें Free Hellotunes की सुविधा भी मिलती है। इसके अलावा आप Wynk Music भी हासिल कर सकते हैं। है। Airtel Plan में आपको 3600 SMS मिलते हैं।

यह भी पढ़ें: साल 2022 के ये हैं बेस्ट स्मार्टफोन, डिजाइन से लेकर परफॉरमेंस के दम पर लुभाया

 

ये भी हैं ऑप्शन

Airtel इस नए प्लान के अलावा Reliance Jio का 1,699 रुपये वाला प्लान, Vodafone का 1,499 रुपये वाला और BSNL का 1,699 वाला प्लान भी इस समय उपलब्ध हैं जिनकी वैलिडिटी 365 दिनों की है।

 

 

Home / Gadgets / Airtel ने Jio को दी टक्कर! महज 1699 में पेश किया एक साल का रिचार्ज प्लान, मिलेंगे ढेर सारे फायदे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो