scriptअब भारत में भी खरीद सकते हैं Apple watch series 6 और watch SE, जानें फीचर्स और कीमत | Apple watch series 6 and SE now available in india also | Patrika News
गैजेट

अब भारत में भी खरीद सकते हैं Apple watch series 6 और watch SE, जानें फीचर्स और कीमत

Apple के स्टोर पर कंपनी के कई प्रोडक्ट्स उपलब्ध हैं। अब कंपनी ने Apple watch series 6 और apple watch SE भी अब भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इन्हें यूजर्स कंपनी के ई स्टोर से खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आईपैड (आठवीं पीढ़ी) को भी इसमें शामिल किया गया है।

नई दिल्लीOct 02, 2020 / 09:24 am

Mahendra Yadav

Apple watch series 6 and SE now available in india also

Apple watch series 6 and SE now available in india also

iphone निर्माता कंपनी Apple ने हाल ही भारत में अपने ई स्टोर की शुरुआत की है। खासतौर पर भारत के लिए तैयार इंडिया स्टोर 23 सितम्बर को लाइव हुआ था। Apple के इस स्टोर पर कंपनी के कई प्रोडक्ट्स उपलब्ध हैं। अब कंपनी ने Apple watch series 6 और apple watch SE भी अब भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध है। इन्हें यूजर्स कंपनी के ई स्टोर से खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आईपैड (आठवीं पीढ़ी) को भी इसमें शामिल किया गया है।
यह भी पढ़ें—Faceless chat एप के जरिए पहचान छिपाकर कर सकते हैं Whatsapp और facebook पर किसी से भी चैट

apple_watch_2.png
Apple watch series 6 के फीचर्स और कीमत

एप्पल वॉच सीरीज 6 लेटेस्ट वॉच ऑपरेटिंग सिस्टम 7 (watchOS 7) पर काम करती है। साथ ही इसमें ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले दिया गया है। इसमें एक खास फीचर (फैमिली फीचर) है। इसकी मदद से यूजर्स अपने बच्चों की एप्पल वॉच को अपने आईफोन की मदद से सेट कर सकते हैं। साथ ही एप्पल की इस वॉच में ब्लड ऑक्सीजन फीचर दिया है। इसकी मदद से यूजस अपने खून में ऑक्सीजन का स्तर जांच सकते हैं। एप्पल वॉच सीरीज 6 (जीपीएस) की कीमत 40,900 रुपए है। जबकि एप्पल वॉच सीरीज 6 (जीपीएस एवं सेलुलर) की कीमत 49,900 रुपए है।
यह भी पढ़ें—Flipkart Big Billion Days Sale 2020: 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ये ऑफर्स

एप्पल वॉच SE
एप्पल वॉच SE दिखने में एप्पल वॉच 3 की तरह लगती है। एप्पल की इस वॉच में फॉल डिटेक्शन फीचर दिया है और ये स्विम प्रूफ है। साथ ही इसमें यूजर्स के लिए फैमिली सेटअप, फेस शेयरिंग, स्लीप ट्रैकिंग जैसे फीचर्स भी उपलब्ध कराए गए हैं। एप्पल वॉच एसई (जीपीएस) की कीमत 29,900 रुपए रखी गई है। इसमें एप्पल वॉच एसई (जीपीएस एवं सेलुलर) की कीमत 33,900 रुपए है।

Home / Gadgets / अब भारत में भी खरीद सकते हैं Apple watch series 6 और watch SE, जानें फीचर्स और कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो