Jio Giga Fiber: कीमत को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, नवंबर में शुरू होगी सर्विस

5 जुलाई को रिलायंस की 41वीं सालाना जनरल मीटिंग में कंपनी के चेयरमेन मुकेश अंबानी ने जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस 'जियो गीगा फाइबर’को शुरू करने की घोषणा की थी।

By: Vishal Upadhayay

Published: 10 Jul 2018, 12:01 PM IST

नई दिल्ली: 5 जुलाई को रिलायंस की 41वीं सालाना जनरल मीटिंग में कंपनी के चेयरमेन मुकेश अंबानी ने जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस 'जियो गीगा फाइबर’को शुरू करने की घोषणा की थी। हालांकि, कंपनी ने मीटिंग के दौरान इसकी कीमत की कोई जानकारी नहीं दी थी। लेकिन, मीडिया रिपोर्ट की माने तो, इस ब्रॉडबैंड सर्विस की कीमत 500 से लेकर700 रुपये प्रतिमाह हो सकती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि कंपनी की इस सर्विस की शुरुआत इसी साल नवंबर में हो सकती है। साथ ही सर्विस को शुरुआत में 15 से 20 शहरों में ही शुरू किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: महज 4 रुपये में महंगे फ़ोन दे रही है Xiaomi, सिर्फ 3 दिन का तक है खरीदने का मौका

डेटा और ऑफर्स

रिपोर्ट के मुताबिक, जियो गीगा फाइबर सर्विस में यूजर्स को 100 Mbps की स्पीड के साथ हर महीने के लिए 100 जीबी डेटा मिल सकता है। साथ ही कंपनी अपने ग्राहकोेें को आकर्षित करने के लिए जियो सिम की तरह ही इस सर्विस को भी 3 से 6 महीनों के लिए मुफ्त में दे सकती है।

इतने शहरों में शुरू होगी सर्विस

41वीं सालाना जनरल मीटिंग में मुकेश अंबानी ने इस सर्विस को 1100 शहरों में शुरू करने की घोषणा की थी। हालांकि, कहा ये जा रहा है कि पहले चरण में ये सर्विस सिर्फ 15 से 20 शहरों में ही शुरू की जा सकती है। साथ ही कंपनी ने यह भी कहा था कि इस सर्विस का इंस्टॉलेशन पहले उन्हीं शहरों में किया जाएगा, जहां से सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन आएंगे।

यह भी पढ़ें: BSNL ब्रॉडबैंड देगा अनलिमिटेड वैलिडिटी, Jio गीगाफाइबर को पछाड़ने के लिए तैयार किया प्लान

15 अगस्त से शुरू होगी रजिस्ट्रेशन

जियो गीगा फाइबर सर्विस के लिए 15 अगस्त से रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे। इसके लिए यूज़र्स को My Jio App औरJio.com सेे रजिस्ट्रेशन करना होगा। इसके बाद ही इसकी बुकिंग और इंस्टॉलेशन की शुरुआत होगी।

यह भी पढ़ें: ग्राहकों की चांदी: Samsung का ये स्मार्टफोन हुआ सस्ता, 2 मिनट में देखें फीचर्स और नई कीमत

Vishal Upadhayay
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned