script197 रुपये में 70 दिन चलेगा BSNL का नया रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग से लेकर फ्री डेटा का उठायें फायदा | BSNL 197 Recharge Plan with 70 days validity with unlimited calling and data | Patrika News
गैजेट

197 रुपये में 70 दिन चलेगा BSNL का नया रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग से लेकर फ्री डेटा का उठायें फायदा

BSNL: ग्राहकों की जरूरत को ध्यान को ध्यान में रखते हुए एक बार BSNL ने अपना नया सस्ता रिचार्ज प्लान बाजार में उतारा है। कंपनी ने नया 197 रुपये का प्लान पेश किया है जोकि 70 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग-डेटा और मैसेजिंग की सुविधा ऑफर करता है।

नई दिल्लीMar 27, 2023 / 10:40 am

Bani Kalra

bsnl.jpg

bsnl

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) की तरफ से हमेशा किफायती रिचार्ज प्लान आते ही रहते हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा यूजर्स जुड़ सकें। ग्राहकों की जरूरत को ध्यान को ध्यान में रखते हुए एक बार bsnl ने अपना नया सस्ता रिचार्ज प्लान बाजार में उतारा है। कंपनी ने नया 197 रुपये का प्लान पेश किया है जोकि 70 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग-डेटा और मैसेजिंग की सुविधा ऑफर करता है। जो करीब 2 माह के बराबर है। इस तरह इस प्लान में डेली 2.80 रुपये प्रतिदिन खर्च आता है। इस प्लान ने Jio, Airtel और Vi जैसी टेलीकॉम कंपनियों की चिंताएं बढ़ा दी हैं। अगर आप भी BSNL का सस्ता प्लान लेने की सोच रहे हैं तो यहां हम आपको इसी प्लान से जुड़ी सभी जानकारियां शेयर कर रहे हैं जोकि आपके लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती हैं।



BSNL का नया 197 वाल रिचार्ज प्लान:

कंपनी के इस नए 197 रुपये वाले प्री-पेड रिचार्ज प्लान के फीचर्स की बात करें तो अब इसमें 70 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, डेटा और डेली 100SMS की सुविधा मिलती है । हालांकि यह सभी फ्री सुविधाएं केवल 15 दिनों तक मिलती हैं। इसके बाद बेस टैरिफ के हिसाब से वॉइस, डेटा और SMS चार्ज किया जाता है। इस प्लान में Zing Music सब्सक्रिप्शन भी ऑफर किया जाता है।



यूजर्स इस बात पर भी ध्यान दें कि 15 दिनों के लिए फ्री बेनिफिट्स के बाद, वॉयस, डेटा और एसएमएस को बेस टैरिफ की तरह चार्ज किया जाएगा, इसलिए इस प्लान को खरीदने से पहले इसकी सभी जानकारी जरूर ले लें। इस ऑफर की पूरी जानकारी आप बीएसएनएल ऐप या वेबसाइट पर आसानी से चेक कर सकते हैं। किसी भी नए प्लान को लेने से पहले उसकी पूरी जानकारी लेना भी बहुत जरूरी है, वरना कई बार सस्ता सौदा महंगा साबित हो जाता है।

यह भी पढ़ें

75 रुपये से शुरू होते हैं Jio के ये सस्ते रिचार्ज प्लान

 

 

Home / Gadgets / 197 रुपये में 70 दिन चलेगा BSNL का नया रिचार्ज प्लान, अनलिमिटेड कॉलिंग से लेकर फ्री डेटा का उठायें फायदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो