मात्र 19,990 में खरीद सकते हैं 54,990 रुपए वाला LG G8X स्मार्टफोन, जानिए कैसे

LG का फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG G8X ThinQ ड्यूल स्क्रीन का है। इस स्मार्टफोन की वास्तविक कीमत को 54,990 रुपए है।

By: Mahendra Yadav

Published: 09 Oct 2020, 03:40 PM IST

इस फेस्टिव सीजन में सभी ई कॉमर्स कंपनियां यूजर्स को बंपर डिस्काउंट ऑफर दे रही हैं। ई कॉमर्स वेबसाइटों पर सेल के दौरान स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंस आदि प्रोडक्ट्स पर शानदार डिस्काउंट मिलेंगे। Flipkart पर भी Big Billion Days सेल 16 अक्टूबर से शुरू होने वाली है। हालांकि सेल से पहले ही Flipkart ने कई डिस्काउंट ऑफर्स का ऐलान कर दिया है। इस सेल के दौरान यूजर्स को स्मार्टफोन्स पर बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है। Flipkart Big Billion Days सेल 16 से 21 अक्टूबर तक चलेगी। इस सेल के दौरान LG के फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG G8X ThinQ पर करीब 35 हजार रुपए का डिस्काउंट मिलेगा।

यह भी पढ़ें—फ्री मिल रहे हैं Samsung के Galaxy Fold जैसे महंगे स्मार्टफोन, ऐसे उठाएं लाभ

वास्तविक कीमत है 54,990 रुपए
LG का फ्लैगशिप स्मार्टफोन LG G8X ThinQ ड्यूल स्क्रीन का है। इस स्मार्टफोन की वास्तविक कीमत को 54,990 रुपए है। फिलहाल इस स्मार्टफोन को अगर आप Flipkart से खरीदेंगे तो आपको यह इसी कीमत पर मिलेगा। लेकिन Big Billion Days सेल में इस स्मार्टफोन पर यूजर्स को बंपर डिस्काउंट मिलने वाला है। इस सेल में एलजी का यह स्मार्टफोन 35,000 रुपए के डिस्काउंट के साथ 19,990 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा।

lg2.png

मेन डिस्प्ले के साथ डिटेचेबल सेकेंडरी डिस्प्ले
LG G8X ThinQ स्मार्टफोन दो डिस्प्ले के साथ आता है। इसमें मेन डिस्प्ले के साथ एक डिटेचेबल सेकेंडरी डिस्प्ले भी दी गई है। 2.1 इंच के कवर डिस्प्ले का इस्तेमाल नोटिफिकेशन, डेट, टाइम और बैटरी लाइफ की जानकारी के लिए किया जा सकता है। इस सेकेंडरी डिटेचेबल स्क्रीन को USB Type C के जरिए मेन स्क्रीन से कनेक्ट किया जा सकता है। 360 डिग्री फ्री स्टॉप हिंज की मदद से स्क्रीन को रोल कर इसे एक मिनी लैपटॉप की तरह इस्तेमाल कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें—Faceless chat एप के जरिए पहचान छिपाकर कर सकते हैं Whatsapp और facebook पर किसी से भी चैट

अन्य फीचर्स
एलजी का यह ड्युल स्क्रीन स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 पाई पर काम करता है। इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। इसमें 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले स्क्रीन है। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 सिस्टम ऑन चिप प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज है। इसकी स्टोरेज को एसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ाई जा सकता है।

Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned