2 महीने के लिए फ्री में मिलेगा हाई स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान, करना होगा ये काम

2 महीने के लिए फ्री में मिलेगा हाई स्पीड ब्रॉडबैंड प्लान, करना होगा ये काम

Vishal Upadhayay | Updated: 25 Jun 2018, 04:11:46 PM (IST) गैजेट

इस नए ऑफर के तहत कंपनी की तरफ से यूज़र्स को 2 महीने के लिए 20 Mbps स्पीड के साथ फ्री ब्रॉडबैंड कनेक्शन दिया जा रहा है।

नई दिल्ली: अगर आपने नया लैपटॉप या पीसी खरीदा है तो यह ख़बर आप के लिए है। टेेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल ने अपने यूज़र्स के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। इस नए ऑफर के तहत कंपनी की तरफ से यूज़र्स को 2 महीने के लिए 20 Mbps स्पीड के साथ फ्री ब्रॉडबैंड कनेक्शन दिया जा रहा है। दरअसल, ये ऑफर उन यूज़र्स के लिए है जिन्होंने नया लैपटॉप या पीसी खरीदा हो। इन कस्टमर्स को BBG Combo ULD 45GB प्लान मिलेगा। वैसे अगर आपने नया लैपटॉप या पीसी नहीं भी लिया है तो इस प्लान को आप मात्र 99 रुपये में ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Panasonic के इस स्मार्टफोन में नहीं है सेल्फी कैमरा फिर भी कीमत है 1 लाख, जानें ऐसा क्या है ख़ास

ऐसे उठाएं प्लान का फायदा

बीएसएनएल का यह प्लान नया लैपटॉप या पीसी खरीदने वाले यूज़र्स को मिलेगा। मतलब अगर आपने नया लैपटॉप या पीसी खरीदा है तो आप कंपनी के BBG Combo ULD 45GB प्लान का फायदा उठा सकते हैं। इस प्लान के लिए आपको डिवाइस के बिल की कॉपी पेश करनी होगी। ध्यान रहे आपको डिवाइस खरीदने के 2 महीने के अंदर ही इसके लिए अप्लाई कर सकते होगा।

यह भी पढ़ें: Xiaomi का ये नया स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, iPhone X की तरह हैं इसके फीचर्स

कंपनी के BBG Combo ULD 45GB प्लान में यूज़र्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा 20 Mbps की स्पीड से मिलेगा। वहीं अगर आप 1.5 जीबी की सीमा पार कर देते हैं तो इसकी स्पीड घट कर 1 Mbps हो जाएगी। इसके अलावा इस प्लान के जरिए आपको पूरे देश में अनलिमिटेड वीडियो कॉलिंग भी मिल रही है। साथ ही कंपनी एक फ्री ई-मेल आईडी और 1 जीबी स्टोरेज स्पेस भी दे रहा है। इस प्लान के अलावा भी दूसरे प्लान की घोषणा की गई है उनमें 199 रुपये में 150 जीबी प्लान शामिल है। इस प्लान के जरिए आपको हर रोज 5 जीबी डेटा मिलेगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned