Jio Fiber इफेक्ट, 100mbps की स्पीड के साथ 1TB डाटा ऑफर कर रही है ये कंपनी

  • Jio Fiberके प्लान्स के साथ मुफ्त में स्पीकर और सेट-टॉप बॉक्स मिल रहा
  • Railwire ने अपने सभी प्लान्स की FUP लिमीट को बढ़ा दिया है

Vishal Upadhayay

September, 1511:53 AM

नई दिल्ली: हाई स्पीड ब्रॉडबैंड सर्विस Reliance Jio Fiber को पिछले सप्ताह कमर्शियल तौर पर लॉन्च करने के बाद अन्य कंपनियों ने अपनी कमर कस ली है। जहां जियो अपने ग्राहकों को लुभाने के लिए ब्रॉडबैंड प्लान्स के साथ मुफ्त में स्पीकर, सेट-टॉप बॉक्स और टीवी दे रहा है। वहीं, अन्य ब्रॉडबैंड कंपनियों ने भी अपने प्लान्स की कीमत घटा दी है या मौजूदा प्लान्स में ज्यादा डाटा ऑफर कर रहे हैं। इसी कड़ी में ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर Railwire ने अपने सभी प्लान्स की FUP लिमीट को बढ़ा दिया है।

यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुआ Realme का पावर बैंक और वायरलेस ईयरबड्स, जानें कीमत और फीचर्स

Railwire के पास फिलहाल 499 रुपये से लेकर 1,299 रुपये वाले प्लान मौजूद है। इनमें केवल 499 रुपये वाले प्लान को छोड़कर बाकी के सभी प्लान्स में ज्यादा डाटा लीमिट ऑफर किया जा रहा है। कंपनी के 499 रुपये वाले प्लान में 10mbps की स्पीड से इंटरनेट की सुविधा दी जा रही है। इसके अलावा 699 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 20mbps की स्पीड से डाटा दिया जा रहा है। साथ ही 799, 899, 949 और 999 रुपये वाले प्लान में क्रमश: 40, 50, 75 और 100mbps की स्पीड से डाटा दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: LG रौलेबल स्मार्टफोन पर कर रहा काम, इसके डिस्प्ले को रोल करके फोन के अंदर ही फीट किया जा सकेगा

कंपनी के 1,249 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 125mbps की स्पीड से 1.5TB डाटा का सुविधा दी जा रही है। फिलहाल देश के 23 सर्किल में Railwire की सर्विस मौजूद है। इनमें बिहार, झारखंड, छत्तीसगढ़, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, असम, गुजरात, कर्नाटक, केरल, मध्यप्रदेश, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, दिल्ली, गोवा, तेलंगाना, पश्चिम नार्थ-ईस्ट 1 और नार्थ-ईस्ट 2 शामिल हैं। ध्यान रहें कंपनी के प्लान्स में हुए बदलाव का फायदा फिलहाल सिर्फ केरल सर्किल के यूजर्स ही उठा सकते हैं।

यह भी पढ़ें: Realme XT लॉन्च, 64MP रियर कैमरा और 4000mAh बैटरी से है लैस

Show More
Vishal Upadhayay
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned