scriptJio गीगा फाइबर में हर महीने मिलेगा 100 GB डाटा वो भी बिल्कुल मुफ्त | jio giga fiber will launch soon with free data offer | Patrika News

Jio गीगा फाइबर में हर महीने मिलेगा 100 GB डाटा वो भी बिल्कुल मुफ्त

Published: Aug 18, 2018 12:58:37 pm

Submitted by:

Vineet Singh

जियो गीगाफाइबर को अगस्त महीने में लॉन्च किया जा चुका है और लेकिन इसमें ग्राहकों को कौन से प्लान मिलेंगे इस बात का कोई भी खुलासा नहीं किया गया है।

jio giga fiber

Jio गीगा फाइबर में हर महीने मिलेगा 100 GB डाटा वो भी बिल्कुल फुफ्त

नई दिल्ली: रिलायंस जियो ने हाल ही में अपनी सालाना आम बैठक में जियो गीगाफाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस का ऐलान किया था जिसमें यूजर्स को हाई-स्पीड इंटरनेट मिलने का दावा किया गया था। आपको बता दें कि इस सर्विस को लेने के लिए ग्राहक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जियो गीगाफाइबर को अगस्त महीने में लॉन्च किया जा चुका है और लेकिन इसमें ग्राहकों को कौन से प्लान मिलेंगे इस बात का कोई भी खुलासा नहीं किया गया है।
ऐसा माना जा रहा है कि गीगा फाइबर यूजर्स को 3 महीने का फ्री प्रिव्यू ऑफर दे सकती है जिसमें आपको तीन महीने तक इंटरनेट की फ़िक्र करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। आपको बता दें कि इन सेवाओं के लिए ग्राहक को शुरुआत में कुछ पेमेंट करनी पड़ सकती है लेकिन बाद में ये धनराशि ग्राहकों को रिफंड कर दी जाएगी।
Vivo X21 खरीदने पर 2900 रुपये का मिलेगा कैशबैक, यहां से खरीदें फोन

Nokia ने 6,434 रुपए की कीमत में लॉन्च किया ये बेहतरीन स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स

प्रिव्यू ऑफर 3 महीने तक चलेगा। ऑफर के तहत यूजर्स को 100Mbps की डाउनलोड और अपलोड स्पीड मिलेगी। इसी के साथ 100GB डाटा मासिक FUP के साथ मिलेगा। अगर यूजर 100GB से अधिक डाटा का इस्तेमाल कर लेता है तो उसके बाद भी डाटा टॉप-अप्स की मदद से वह 100Mbps स्पीड का लाभ उठा सकता है। हर टॉप-अप यूजर को 40GB डाटा देगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो