LG ने लॉन्च किया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन K92, कीमत और फीचर्स देख हो जाएंगे खुश

इससे पहले एजली ने एक और 5जी स्मार्टफोन Velvet 5G लॉन्च किया था, लेकिन LG K92 बजट यूजर्स को ध्यान में रखकर पेश किया गया है। इसे कंपनी का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन बताया जा रहा है।

By: Mahendra Yadav

Published: 30 Oct 2020, 11:36 AM IST

LG ने बजट रेंज में एक 5G स्मार्टफोन स्मार्टफोन लॉन्च किया है। इसे LG K92 5G के नाम से लॉन्च किया गया है। बता दें कि इससे पहले एजली ने एक और 5जी स्मार्टफोन Velvet 5G लॉन्च किया था, लेकिन LG K92 बजट यूजर्स को ध्यान में रखकर पेश किया गया है। इसे कंपनी का सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन बताया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को फिलहाल अमरीका में लॉन्च किया गया है। LG K92 5G को अमरीकी टेलिकॉम कंपनियों के माध्यम से बेचा जाएगा। तो जानते हैं इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में।

कीमत
LG K92 5G को अमरीका में टेलिकॉम कंपनियों AT&T, Cricket और US Cellular के माध्यम से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। AT&T यूजर्स को यह स्मार्टफोन 394.99 डॉलर (लगभग 29,387 रुपए) में उपलब्ध कराया जाएगा। वहीं Cricket इस स्मार्टफोन को अपने यूजर्स को 359.99 डॉलर (लगभग 26,783 रुपए) की कीमत में सेल के लिए उपलब्ध कराएगी। US Cellular इसे 350 डॉलर (लगभग 25,500 रुपए) में यूजर्स को बेचेगी। इस स्मार्टफोन को 19 नवंबर से सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

यह भी पढ़ें—Amazon से ऑर्डर किया Redmi 8A Dual स्मार्टफोन, बॉक्स खोलकर देख तो उड़ गए होश

फीचर्स
एलजी ने इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का FullVision डिस्प्ले पैनल दिया है। इसकी सबसे बड़ी खासियत है कि इसमें नए डिजाइन वाले क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके डिस्प्ले में 'पंच-होल' कैमरा डिजाइन दिया गया है। प्रोसेसर की बात करें तो यह स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 690 5G पर रन करता है। यह फोन सिंगल वेरिएंट 6GB RAM + 128GB स्टोरेज में उपलब्ध है। हालांकि इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से 2TB तक बढ़ा सकते हैं।

यह भी पढ़ें—Flipkart Big Diwali Sale आज से: इन स्मार्टफोन्स पर 45 हजार रु तक का डिस्काउंट

कैमरा
फोन के कैमरे की बात करें इसमें पांच कैमरे दिए गए हैंं। इसके बैक में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसका प्राइमरी 64 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा फोन में 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा 115 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू के साथ दिया गया है। वहीं 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का ही मैक्रो कैमरा भी दिया गया है। वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो क्विक फास्ट चार्ज को सपोर्ट करती है।

Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned