scriptXiaomi के नए Mi Men’s Sports Shoes 2 की सेल 4 अप्रैल से होगी शुरू, जानें कीमत | Mi Men's Sports Shoes 2 to be available for sale from April 4 | Patrika News

Xiaomi के नए Mi Men’s Sports Shoes 2 की सेल 4 अप्रैल से होगी शुरू, जानें कीमत

locationनई दिल्लीPublished: Mar 29, 2019 11:26:20 am

Submitted by:

Vishal Upadhayay

mi.com पर 4 अप्रैल से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे ये तीन डिवाइस
EarPhone और USB Cable के फीचर्स की जानकरी अभी नहीं आई है सामने
Sports Shoes 2 में 5 अलग-अलग मैटेरियल का हुआ है इस्तेमाल

 

shoes

Xiaomi के नए Mi Men’s Sports Shoes 2 की सेल 4 अप्रैल से होगी शुरू, जानें कीमत

नई दिल्ली: Xiaomi ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके Mi Men’s Sports Shoes 2, Sports Bluetooth EarPhones और Mi 2-in-1 USB Cable की बिक्री की जानकारी दी है। कंपनी के इन तीनों प्रोडक्ट की सेल 4 अप्रैल से शुरू होगी। इनमें Mi Men’s Sports Shoes 2 को कंपनी ने पिछले महीने की लॉन्च किया था। वहीं, Sports Bluetooth EarPhones और Mi 2-in-1 USB Cable को हाल में ही लॉन्च किया गया है।

यह भी पढ़ें

भारत में मात्र 6,999 रुपये में लॉन्च हुआ SmartLite LED TV, जानें खूबियां

Mi Men’s Sports Shoes 2 की कीमत की बात करें तो इसे ग्राहक 2,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस ‘स्मार्ट’ जूते को ब्लैक, ग्रे और ब्लू कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकता है। Sports Bluetooth EarPhone की कीमत 1,499 रुपये है। वहीं, कंपनी ने अभी तक Mi 2-in-1 USB Cable की कीमत की जानकारी नहीं दी है। लगता है कि इनकी सेल ओपन होने के दौरान ही इसकी कीमत का खुलासा हो सकेगा। इन तीनों ही डिवाइस को सेल के लिए 4 अप्रैल से एक्सक्लूसिव तौर पर mi.com पर उपलब्ध कराया जाएगा।

कंपनी की माने तो इस स्मार्ट जूते को बनाने में 5 अलग-अलग मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है। इसकी वजह से यह जूता शॉक प्रूफ, ड्यूरेबल और स्लिप-रेसिसटेंट है। इसके अलावा इस जूते को 5-in-1 यूनि मोल्डिंग तकनीक से बनाया गया है। इसे तैयार करने के लिए टीपीयू मिडसोल बैलेंसिंग पैच, कुशन पैच, सिंथेटिक रबर ऑउटसोल, वैक्यूम प्रेस मिडसोल और पीयू सपॉर्टिंग लेयर का इस्तेमाल किया गया है। इतना ही नहीं यह जूता अल्ट्रा कम्फर्टेबल हैं। इसे बनाने के लिए ब्रीथेबल मेश फेब्रिक का उपयोग किया गया है, जिसकी वजह से इसे धोना काफी आसान है।

यह भी पढ़ें

Xiaomi का ये सुपर चार्जर महज 17 मिनट में फुल चार्ज कर देगा आपका स्मार्टफोन

Mi 2-in-1 USB Cable के फीचर्स और कीमत की जानकारी अभी सामने नहीं आई है। उम्मीद है कि इससे पर्दा अब 4 अप्रैल को ही सेल के दौरान उठाया जाएगा। कंपनी ने हाल में नई दिल्ली में आयोजित इवेंट में Redmi Note 7 और Note 7 Pro के साथ ही अपने ब्लूटूथ इयरफोन को पेश किया था। इस इयरफोन के फीचर की भी जानकारी अभी नहीं दी गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो