scriptYoutube का बड़ा तोहफा, अब फ्री में देख सकेंगे नई फिल्में और शोज | Now you can watch free movies on YouTube | Patrika News
गैजेट

Youtube का बड़ा तोहफा, अब फ्री में देख सकेंगे नई फिल्में और शोज

जहां नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम जैसे साइट्स रुपये लेकर आपको वीडियो दिखाते हैं ऐसे में Youtube एक ऐसा साइट है जो आपको फ्री में सेवा देने जा रहा है।

Nov 28, 2018 / 12:28 pm

Pratima Tripathi

youtube

Youtube का बड़ा तोहफा, अब फ्री में देख सकेंगे नई फिल्म और शोज

नई दिल्ली: दुनियाभर में YouTube सबसे पसंद किया जाने वाला वीडियो सोशल साइट है, जहां नेटफ्लिक्स और अमेजन प्राइम जैसे साइट्स रुपये लेकर आपको वीडियो दिखाते हैं ऐसे में Youtube एक ऐसा साइट है जो आपको फ्री में सेवा देने जा रहा है। जी हां अब आपको Youtube पर वीडियो देखने के लिए पैसे देने की जरूरत नहीं है, क्योंकि कंपनी फ्री में नई फिल्में और शो देखने का मौका देने जा रही है। साथ ही इस दौरान आपको कोई भी विज्ञापन नहीं दिखाया जाएगा।
यह भी पढ़ें

दुनिया का सबसे सस्ता LCD TV डीटल ने किया लॉन्च, कीमत मात्र 3999 रुपये

यह भी पढ़ें

मुफ्त में अपग्रेड होगा BSNL सिम, 4G सिम के साथ मिलेगा 2GB डेटा FREE

Youtube अपनी फ्री सर्विस नए साल से शुरू करने वाला है यानी 2019 से एक्सक्लूसिव वीडियो और शोज को बिना पैसा खर्च किए देख सकते हैं। फिलहाल Youtube पर फिल्म और शोज देखने के लिए पैसे देने होंगे। साथ ही खबर है कि Youtube जल्द ही अमेजॉन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स की तरह अपने शोज भी यूजर्स के लिए पेश करने वाला है।
यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy A9 (2018) की आज पहली सेल, 3,690 रुपये में खरीदें फोन

यह भी पढ़ें

Redmi Note 6 Pro की आज फ्लैश सेल, JIO दे रहा 2400 का कैशबैक

गौरतलब है कि 3 साल पहले Youtube ने पेड सर्विस शुरू की थी जो 29 देशों में चल रही है। हालांकि Youtube के पास कितने पेड सब्सक्राइबर है इसकी कोई जानकारी नहीं है। बता दें कि Youtube की सर्विस फ्री होने से अमेजन प्राइम वीडियो और नेटफ्लिक्स जैसी वीडियो स्ट्रिमिंग साइट को दिक्कत हो सकती है, क्योंकि Youtube के यूजर्स की संख्या इन वीडियो स्ट्रिमिंग से कही ज्यादा है। हाल ही Youtube ने कहा था कि वो वीडियो के बीच चलने वाले विज्ञापन को जल्द ही खत्म कर दिया जाएगा। ऐसे में यूजर्स को काफी लाभ मिलने वाला है।

Home / Gadgets / Youtube का बड़ा तोहफा, अब फ्री में देख सकेंगे नई फिल्में और शोज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो