इस वजह से OnePlus 8T के साथ लॉन्च नहीं होगा Pro, जानें फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

OnePlus 8T स्मार्टफोन के कई फीचर्स पहले ही लीक हो चुके हैं। वहीं कंपनी भी इसके कई फीचर्स की पुष्टि कर चुकी है। कंपनी ने इस खबर की पुष्टि की थी कि OnePlus 8T में 4,500mAh की बैटरी होगी जो 65W Warp Charge टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगी।

By: Mahendra Yadav

Published: 30 Sep 2020, 09:35 AM IST

पिछले कुछ समय से OnePlus 8T Pro स्मार्टफोन खबरों में बना हुआ है। उम्मीद की जा रही थी कि यह स्मार्टफोन OnePlus 8T के साथ अक्टूबर महीने में लॉन्च किया जा सकता है। अब कंपनी ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है। कंपनी का कहना है कि फिलहाल इस फोन को लॉन्च करने की कोई योजना नहीं है। कंपनी के सीईओ पीट लाउ ने कहा कि OnePlus 8T Pro इस वर्ष बाजार में नहीं आएगा। लाउ ने कहा कि OnePlus 8 Pro एक प्रीमियम फ्लैगशिप है और इस साल 'Pro' सीरीज़ को अपग्रेड करने का कोई विचार नहीं है। हालांकि उन्होंने OnePlus 8T के साथ OnePlus Nord सीरीज के एक स्मार्टफोन को लॉन्च करने के संकेत जरूर दिए।

यह भी पढ़ें—Flipkart Big Billion Days Sale 2020: 80 प्रतिशत तक डिस्काउंट के साथ मिलेंगे ये ऑफर्स

oneplus_8t_2.png

अगले महीने होगा लॉन्च
बता दें कि OnePlus 8T 14 अक्टूबर को बाजार में लॉन्च किया जाएगा। इसके साथ OnePlus के Nord सीरीज का एक बजट स्मार्टफोन भी पेश किया जा सकता है। कंपनी के सीईओ Lau ने कहा कि कंपनी OnePlus 8 Pro को इस वर्ष लॉन्च नहीं करेगी।

यह भी पढ़ें—Google से Customer care का नंबर निकाल फोन किया तो खाते से उड़े 1 लाख रुपए

OnePlus 8T के फीचर्स

OnePlus 8T स्मार्टफोन के कई फीचर्स पहले ही लीक हो चुके हैं। वहीं कंपनी भी इसके कई फीचर्स की पुष्टि कर चुकी है। कंपनी ने इस खबर की पुष्टि की थी कि OnePlus 8T में 4,500mAh की बैटरी होगी जो 65W Warp Charge टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करेगी। बता दें कि इससे पहले वनप्लस के स्मार्टफोन्स में कंपनी ने अधिकतम 30W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी का ही इस्तेमाल किया है। अब इस नई टेक्नोलॉजी से यह स्मार्टफोन बहुत जल्दी जार्च हो जाएगा। कंपनी का दावा है कि 65W Warp Charge टेक्नोलॉजी से OnePlus 8T मात्र 39 मिनट में फुल चार्ज हो जाएगा। वहीं 15 मिनट में यह फोन लगभग 58 प्रतिशत चार्ज हो जाएगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले स्क्रीन होगी। प्रोसेसर की बात करें तो इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 चिपसेट दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन 12 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आएगा। फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी के इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर साथ 16 मेगापिक्सल, 5-मेगापिक्सल का सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें फ्रंट में 16मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है।

Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned