scriptOneplus से लेकर Vivo के नए स्मार्टफोन इस महीने होंगे लॉन्च! देखें पूरी लिस्ट | Onplus to Vivo upcoming smartphone launch in December 2022 | Patrika News

Oneplus से लेकर Vivo के नए स्मार्टफोन इस महीने होंगे लॉन्च! देखें पूरी लिस्ट

locationनई दिल्लीPublished: Dec 03, 2022 11:27:30 am

Submitted by:

Bani Kalra

यह साल का आखिरी महीना है, कंपनी अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए इन नए फोन्स को लेकर आ रही है। आइए आपको दिसंबर में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स की जानकारी देते हैं…

upcoming_phone.jpg

 

Upcoming smartphones: अगर आप इस महीने एक नया स्मार्टफोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो थोड़ा रुकिए, दिसंबर के इस महीने में स्मार्टफोन कंपनियां कई ज़बरदस्त और दमदार फोन्स लॉन्च करने की तैयारी में हैं। इस महीने बजट, मिड रेंज और कई फ्लैगशिप मॉडल्स भी शामिल है। Onplus से लेकर Vivo अपने-अपने डिवाइस पेश करने के लिए रेडी हैं। यहां हम आपको उन सभी फोन्स की जानकारी दे रहे हैं जोकि इसी महीने आने वाले हैं।

डेली यूज़ से लेकर हाई परफॉरमेंस और कैमरे के दम पर ये फोन्स ग्राहकों को लुभाने की कोशिश करेंगे। यह साल का आखिरी महीना है, कंपनी अपनी बिक्री को बढ़ाने के लिए इन नए फोन्स को लेकर आ रही है। आइए आपको दिसंबर में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स की जानकारी देते हैं…

realme.jpg

Realme 10 Pro Series

भारत में Realme 10 Pro Series 8 दिसंबर को लॉन्च होने वाली है। उम्मीद है, कंपनी Realme 10 Pro 5G और Realme 10 Pro Plus 5G स्मार्टफ़ोन लॉन्च कर सकती है। कीमत की बात करें तो यह 25,000 रुपये तक की क़ीमत में पेश किया जाएगा। इसके साथ ही यह स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 1080 प्रोसेसर, 108MP प्राइमरी कैमरा और कर्व्ड डिस्प्ले से लैस मिल जाएगा।
iqooooo.jpg

iQOO Neo 7 SE

दिसंबर के महीने में iQOO Neo 7 SE स्मार्टफ़ोन चीन में iQOO 11 सीरीज़ के साथ 2 दिसंबर को लॉन्च होगा। iQOO Neo 7 SE प्रीमिय मिड रेंज सेग्मेंट का फ़्लैगशिप स्मार्टफोन है, जिसमें आपको उम्दा स्पेसिफ़िकेशन भी मिल जाएंगे। यह अपकमिंग स्मार्टफोन MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर, 64MP प्राइमरी कैमरा, 5000mAh बैटरी और 120W फ़ास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च होगा।

vivo.jpg

Vivo X90 Series

वीवो का X90 Series चीन में पहले ही लॉन्च हो चुका है। अब वीवो फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज को दिसंबर के महीने में क्रिसमस वीक के आस-पास लॉन्च कर सकता है। Vivo X90 सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन – Vivo X90, Vivo X90 Pro और Vivo X90 Pro+ शामिल है। अभी इसके बारे में कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें: 10,000 रुपये से कम में मिलते हैं ये 5 स्मार्टफोन, हैवी प्रोसेसर से मिलेगी स्मूथ परफॉरमेंस

oneplus_11.jpg

OnePlus 11 Series

OnePlus 11 Series पर भी उम्मीद लगाई जा रही है कि कंपनी अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज को दिसंबर में लॉन्च कर सकती है। आपको बता दें ,वनप्लस 11 सीरीज को कंपनी क्वालकॉम Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ पेश कर सकती है।

nord_3_new.jpg

OnePlus Nord 3

OnePlus भारत में अफोर्डेबल प्रीमियम स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 दिसंबर के महीने में लॉन्च कर सकता है। यह स्मार्टफोन 120Hz AMOLED डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इसके अलावा वनप्लस नॉर्ड 3 में MediaTek Dimensity 8100 प्रोसेसर और 150W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी मिल जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो