लॉन्च से पहले लीक हुए Oppo A53 5G के संभावित फीचर्स और कीमत, यहां जानें डिटेल

  • लीक जानकारी के अनुसार, इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है।
  • 1 दिसंबर को चीन में लॉन्च होगा Oppo A53 5G
  • बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर दिया जा सकता है।

By: Mahendra Yadav

Published: 28 Nov 2020, 08:49 AM IST

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo अपने Oppo A53 5G स्मार्टफोन को 1 दिसंबर को लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले ही इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत से जुड़ी जानकारियां सामने आई हैं। बता दें कि पिछले दिनों Oppo A53 5G स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया था। लिस्टिंग से पता चला था कि इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimenssity 720 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। अब इसके अन्य फीचर्स की भी जानकारियां सामने आ गई हैं। लीक हुई जानकारी के अनुसार इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि फिलहाल इसे चीन में ही लॉन्च किया जाएगा।

दो वेरिएंट में किया जा सकता है लॉन्च
चाईना टेलिकॉम की लिस्टिंग के मुताबिक, Oppo A53 5G स्मार्टफोन को दो वेरिएंट 4GB RAM + 64GB स्टोरेज और 6GB RAM + 128GB स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है। साथ ही इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,000mAh की बैटरी दी जा सकती है। बता दें कि लिस्टिंग में इस फोन को PECM20 मॉडल नंबर के साथ स्पॉट किया गया है। इस 5जी फोन का लुक और डिजाइन OPPO A53 2020 4G की तरह होने की संभावना है।

संभावित कीमत
इस स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो इसके 4GB RAM + 64GB वेरिएंट को CNY 1599 (लगभग 18,000 रुपए) में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं इसके दूसरे वेरिएंट 6GB RAM + 128GB की कीमत CNY 1799 (लगभग 20,200 रुपए) रखी जा सकती है। बता दें कि Oppo A53 5G को चीन में 1 दिसंबर को लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें—108MP कैमरे के साथ Redmi Note 9 5G सीरीज लॉन्च, जानें कीमत और अन्य फीचर्स के बारे में

oppo2.png

अन्य संभावित फीचर्स
Oppo A53 5G के अन्स संभावित फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले पैनल दिया जा सकता है। साथ ही इसमें लेफ्ट अलाइंड 'पंच-होल' डिस्प्ले दिया जा सकता है। सिक्योरिटी के लिए फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की संभावना है। कनेक्टिविटी फीचर्स में 5G नेटवर्क सपोर्ट और USB Type C जैसे फीचर्स होंगे।

यह भी पढ़ें—भारत में 30 नवंबर को लॉन्च होगा Moto G 5G स्मार्टफोन, जानिए इसकी संभावित कीमत और फीचर्स

कैमरा
इसके कैमरे की बात करें तो इसमेें बैक पैनल पर ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें प्राइमरी कैमरा सेंसर 16MP का प्राइमरी का मिल सकता है। इसके अलावा रियर में 2MP के दो अन्य कैमरे दिए जा सकते हैं। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फ्रंट में 20MP का कैमरा दिया जा सकता है।

Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned