6 अक्टूबर को लॉन्च होगा Oppo A93, मिलेंगे ये खास फीचर्स

Oppo मलेशिया ने एक ट्वीट में इसके कुछ फीचर्स के बारे में भी बताया गया है। यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ उपलब्ध होगा। साथ ही इसमें बेहतर फोटोग्राफी के लिए 6 AI Portrait Cameras होंगे।

By: Mahendra Yadav

Published: 30 Sep 2020, 11:57 AM IST

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने अपने आगामी स्मार्टफोन के लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है। इसे मलेशिया में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को Oppo A93 के नाम से बाजार में उतारा जाएगा। Oppo मलेशिया ने एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी। साथ ही ट्वीट में इसके कुछ फीचर्स के बारे में भी बताया गया है। यह फोन 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ उपलब्ध होगा। साथ ही इसमें बेहतर फोटोग्राफी के लिए 6 AI Portrait Cameras होंगे। यह स्मार्टफोन मलेशिया में 6 अक्टूबर को लॉन्च किया जाएगा।

यह भी पढ़ें—Faceless chat एप के जरिए पहचान छिपाकर कर सकते हैं Whatsapp और facebook पर किसी से भी चैट

भारत में लॉन्च किया था Oppo F17 Pro

बता दें कि Oppo ने पिछले दिनों भारतीय बाजार में अपने दो स्मार्टफोन Oppo F17 Pro और Oppo F17 लॉन्च किए थे। पिछले दिनों एक रिपोर्ट आई थी, जिसमें कहा गया था कि कंपनी इन स्मार्टफोन्स को अन्य देशों में भी लॉन्च कर सकती है। साथ ही रिपोर्ट में यह भी कहा था कि कंपनी अपने Oppo F17 Pro को Oppo A93 के नाम से अन्य देशों में पेश कर सकती है। साथ ही Oppo F17 Pro के फीचर्स भी Oppo A93 जैसे ही हैं।

oppo_a_93_2.png

ये हो सकते हैं फीचर्स
Oppo ने A93 की लॉन्चिंग से पहले इसके कुछ फीचर्स के बारे में बता दिया है। इसके अन्य संभावित फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.43-इंच की full HD प्लस Super AMOLED डिस्प्ले हो सकती है। ओप्पो का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन MediaTek Helio P95 SoC के साथ पेश किया जा सकता है। यह फोन Android 10 पर आधारित ColorOS 7.2 पर काम करता है। कंपनी के मुताबिक इसमें 6 AI Portrait Cameras होंगे। इसमें प्राइमेरी कैमरा 48-मेगापिक्सल का मिल सकता है। सेकेंडरी कैमरा सेंसर 8-मेगापिक्सल,2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 2 मेगापिक्सल का पोर्टेड सेंसर दिया जा सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल प्राइमेरी कैमरा के साथ 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर हो सकता है। यह फोन 8जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल मेमोरी के साथ आएगा। स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए इसमें 4000एमएएच की बैटरी होगी, जो 30W VOOC Flash Charge 4.0 फास्ट चार्ज को सपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें—Google से Customer care का नंबर निकाल फोन किया तो खाते से उड़े 1 लाख रुपए

Show More
Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned