Samsung ने लॉन्च किए Galaxy Buds Pro, प्री बुकिंग पर मिलेगा ये फ्री गिफ्ट

  • गैलेक्सी बड्स प्रो में सैमसंग ने 11एमम का वूफर और 6.5 एमएम का ट्वीटर दिया है।
  • सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो में तीन माइक्रोफोन्स दिए गए हैं। इनमें से से दो माइक्रोफोन्स बाहर की तरफ हैं और एक अंदर की तरफ है।

By: Mahendra Yadav

Published: 15 Jan 2021, 08:40 PM IST

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग (Samsung) ने अपने नेक्सट जेनरेशन वासरलेस गैलेक्सी बड्स प्रो (Galaxy Buds Pro) को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने अपने इन Galaxy Buds Pro को सैमसंग गैलेक्सी अपनैक्ड इवेंट 2021 के दौरान लॉन्च किया। गैलेक्सी बड्स प्रो में सैमसंग ने 11एमम का वूफर और 6.5 एमएम का ट्वीटर दिया है, जो यूजर्स को बेहतर साउंड एक्सपीरियंस देेंगे। इसके साथ ही सैमसंग के इन गैलेक्सी बड्स प्रो में आईपीएक्स8 रेटिंग और एएनसी सपोर्ट भी दिया गया है। सैमसंग गैलैक्सी बड्स प्रो तीन कलर फैंटम वॉलेट, फैंटम ब्लैक और फैंटम सिल्वर में उपलब्ध होंगे।

कीमत
बात करें सैमसंग के गैलेक्सी बड्स प्रो की कीमत की तो इनकी कीमतों को लेकर पहले ही खुलासा हो गया था। सैमसंग ने इन गैलेक्सी बड्स प्रो को लगभग 14,500 रुपए में लॉन्च किया है। इन गैलेक्सी बड्स प्रो को आज 15 जनवरी से इसे कंपनी के एक्सक्लूसिव स्टोर और रिटेल स्टोर पर प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया जाएगा। साथ ही, इसे आप लीडिंग ऑनलाइन पोर्टल पर प्री-बुक कर सकेंगे। इस पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो प्री-बुकिंग करने वाले यूजर्स को 499 रुपये वाले Wireless PowerBank U1200 फ्री में दिया जाएगा। इसे 29 जनवरी से डिलीवर किया जाएगा।

यह भी पढ़ें-भारत में जल्द लॉन्च होगा Samsung Galaxy M12, डिटेल्स हुईं लीक, मिल सकते हैं ऐसे फीचर्स

फीचर्स
बत करें सैमसंग के गैलेक्सी बड्स प्रो के फीचस की तो इनमें कंपनी ने 11एमएम का वूफर दिया है। इसके साथ ही इसमें 6.5एमम का ट्वीटर भी दिया गया है, जो यूजर्स को बेहतर साउंड क्वालिटी देंगे। यह इयरबड्स एक्टिव न्वॉइज कैंसिलेशन फीचर के साथ आता है। सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो में तीन माइक्रोफोन्स दिए गए हैं। इनमें से से दो माइक्रोफोन्स बाहर की तरफ हैं और एक अंदर की तरफ है।

यह भी पढ़ें-नए साल में Samsung ने घटाए अपने दो पॉपुलर स्मार्टफोन्स के दाम, जानें नई कीमतों और फीचर्स के बारे में

कनेक्टिविटी फीचर्स
बात करें गैलेक्सी बड्स प्रो के कनेक्टिविटी फीचर्स तो इसमें ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा ये बड्स प्रो एएसी और एसबीसी कोडेक को भी सपोर्ट करते हैं। सैमसंग के इन इयरबड्स को पॉवर देने के लिए इनमें 61एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके अलावा इयरबड्स के चार्जिंग केस में 472एमएएच की बैटरी दी गई है।

कंपनी का कहना है कि एएनसी को ऑन करते ही इन इयरबड्स में 5 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा। फोन में चार्जिंग केस के साथ 18 घंटे की बैटरी बैक-अप मिलता है। वहीं, एएनसी को ऑफ करने के बाद ये 8 घंटे की बैटरी बैक-अप देगा। चार्जिंग केस के साथ इसमें 28 घंटे की बैटरी बैक-अप मिलेगी।

Mahendra Yadav
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned