script

Xiaomi Mi Band 4 आज पहली बार सेल के लिए होगा उपलब्ध, जानें कीमत और फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Sep 19, 2019 12:07:05 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Mi Band 4 की खरीदारी Amazon और Mi.com से कर सकते हैं
Mi Band 4 में 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर दिया गया है
इसे एक बार चार्ज करने पर 20 दिनों का बैटरी बैकअप मिलेगा

xiomi.jpg

नई दिल्ली: चाइना की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी शाओमी ( Xiaomi ) ने हाल ही में अपने नए mi band 4 स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च किया है। यह बैंड Mi Band 3 का अपग्रेड वर्जन है। इसे आज पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है। ग्राहक इस बैंड को ऑनलाइन साइट अमेजन ( Amazon ) और कंपनी की साइट Mi.com से दोपहर 12 बजे से खरीदारी कर सकते हैं। Mi band 4 की 2,299 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है।

यह भी पढ़ें

Samsung Galaxy M30s भारत में 48MP रियर कैमरा और 6000mAh बैटरी के साथ हुआ लॉन्च, जानें अन्य फीचर्स

Mi Band 4 फीचर्स

Mi Band 4 में 0.95 इंच कलर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेज्यूलेशन (120×240) पिक्सल है। इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में 2.5D ग्लास प्रोटेक्शन दिया गया है। इसकी सबसे बड़ी ख़ासियत यह है कि इसमें AliPay और WeChatPay के जरिए पेमेंट भी किया जा सकता है। साथ ही इसका इस्तेमाल 50 मीटर तक गहरे पानी में किया जा सकता है। यह NFC सपोर्ट के साथ आता है। इसमें 135 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसके बैटरी लाइफ की बात करें तो यह एक चार्ज पर 20 दिनों का बैकअप देता है। यह इंडोर रनिंग, स्विमिंग , साइकलिंग और वाकिंग जैसे मोड को सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें

Google Pixel 4 XL की लॉन्चिंग से पहले कैमरे की जानकारी हुई लीक, 15 अक्टूबर को हो सकता है लॉन्च

यह भी पढ़ें

Apple iPhone 11 सीरीज 20 सितंबर से प्री-ऑर्डर के लिए होगा उपलब्ध, Flipkart पर हुई लिस्टिंग

इस बैंड की सबसे ख़ास बात यह है कि इसमें 24/7 हार्ट रेट मॉनिटर दिया गया है। इसके अलावा स्मार्टफोन से कनेक्ट होने पर इसके डिस्प्ले पर मैसेज और वॉयस कॉलिंग का नोटिफिकेशन मिलेगा। यह अनलिमिटेड कस्टमाइजेबल वॉच फेस के साथ आता है। इसमें 3 एक्सिस एक्सेलेरोमीटर और 3 एक्सिस जायरोस्कोप है।

ट्रेंडिंग वीडियो