scriptVivo भारत में लॉन्च करेगा अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स | Vivo to launch budget Smartphone Vivo Y1s know features and price | Patrika News

Vivo भारत में लॉन्च करेगा अपना सबसे सस्ता स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2020 02:20:11 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

Vivo Y1s स्मार्टफोन की कीमत 10,000 रुपए से भी कम हो सकती है।
यह फोन सिंगल वेरिएंट 2GB RAM + 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ हो सकता है लॉन्च।
Vivo Y1s स्मार्टफोन के साथ Vivo Y51 स्मार्टफोन को भी किया जा सकता है लॉन्च।

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo जल्द ही भारत में अपना एक सस्ता स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। वीवो इस स्मार्टफोन को बजट रेंज सेगमेंट में लॉन्च करेगा। रिपोर्ट के अनुसार Vivo का यह बजट सेगमेंट स्मार्टफोन Vivo Y1s हो सकता है,जिसे कंपनी ने इसी वर्ष अगस्त माह में कंबोडिया में लॉन्च किया था। MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार, इस स्मार्टफोन की भारत में कीमत 10,000 से कम हो सकती है। इस प्राइस रेंज में वीवो के इस स्मार्टफोन को Redmi 9, Motorola E7 सहित कई बजट स्मार्टफोन्स से टक्कर मिलेगी।
Vivo Y1s के फीचर्स
कंबोडिया में लॉन्च किए Vivo Y1s के फीचर्स के अनुसार भारत में इसे 6.22 इंच की HD+ डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इस स्मार्टफोन मे MediaTek Helio P35 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह फोन सिंगल वेरिएंट 2GB RAM + 32GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा। इसकी इंटरनल स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से बढज्ञया जा सकता है।
यह भी पढ़ें—मेड इन इंडिया स्मार्टफोन का जलवा: पहली सेल में कुछ मिनटों में ही बिक गए सारे Micromax In Note 1 फोन

कैमरा
Vivo Y1s स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें इसके बैक में सिंगल कैमरा दिया जा सकता है, जो कि 13MP का दिया जा सकता है। वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 5MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। यह स्मार्टफोन ओलिव ब्लैक और अरूरा ब्लू कलर ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध हो सकता है।
यह भी पढ़ें—Redmi के इस स्मार्टफोन ने बनाया रिकॉर्ड, 1 मिनट में बिके एक लाख हैंडसेट

Vivo Y51 भी हो सकता है लॉन्च
रिपोर्ट के अनुसार वीवो अपने Vivo Y1s स्मार्टफोन के साथ Vivo Y51 स्मार्टफोन को भी लॉन्च कर सकता है। बताया जा रहा है कि Vivo Y51 स्मार्टफोन दो वेरिएंट 2GB RAM + 32GB स्टोरेज व 3GB RAM + 32GB स्टोरेज में लॉन्च किया जा सकता है। इसके 2जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपए हो सकती है। वहीं 3जीबी रैम वाले वेरिएंट को 7,999 रुपए में लॉन्च किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन Android 10 पर आधारित FuntouchOS पर काम करेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो