scriptWhatsApp का धाकड़ फीचर, अब गर्लफ्रेंड से कर सकते हैं प्राइवेट चैट | WhatsApp launches new private reply feature | Patrika News
ऐप वर्ल्ड

WhatsApp का धाकड़ फीचर, अब गर्लफ्रेंड से कर सकते हैं प्राइवेट चैट

WhatsApp आए दिन नए फीचर जोड़ते रहता है। इसी कड़ी में एक बार फिर WhatsApp ने अपने यूजर्स को एक बेहद ही खास फीचर पेश किया है।

नई दिल्लीNov 02, 2018 / 10:21 am

Pratima Tripathi

feature

WhatsApp का धाकड़ फीचर, अब गर्लफ्रेंड कर सकते हैं प्राइवेट चैट

नई दिल्ली: WhatsApp आए दिन नए फीचर जोड़ते रहता है। इसी कड़ी में एक बार फिर WhatsApp ने अपने यूजर्स को एक बेहद ही खास फीचर पेश किया है, जिसके आ जाने के बाद WhatsApp चैटिंग उन यूजर्स के लिए और मजेदार हो गयी जो अपने घर वालों से छुपकर अपने पार्टनर से चैट करते हैं। कंपनी ने प्राइवेट रिप्लाई का फीचर ऐप से जोड़ा है। इसकी मदद से अब यूजर्स को किसी से भी प्राइवेट चैट कर सकते है।
यह भी पढ़ें

Amazon सेल शुरू, Oneplus 6T व लैपटॉप पर मिल रहा 25,000 का डिस्काउंट

फिलहाल इस फीचर को व्हाट्सऐप एंड्रॉयड बीटा (2.18.355)ऐप यूजर्स के लिए पेश किया गया है। बता दें कि इस फीचर के आने के बाद कुछ दिक्कतों का भी यूजर्स को सामना करना पड़ रहा है। कुछ यूजर्स का कहना है कि ग्रुप से मीडिया फाइल डिलीट करते वक्त WhatsApp क्रैश हो जा रहा है। गौरतलब है कि यह फीचर को उन लोगों को ज्यादा पसंद आने वाला है जो ग्रुप चैट के दौरान किसी एक सदस्य से प्राइवेट चैट करना चाहते है, लेकिन नहीं कर पाते थे। ऐसे में इस फीचर के आने के बाद उसके लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है।
यह भी पढ़ें

दिवाली से पहले रेलवे का बड़ा तोहफा, अब घर बैठे मिनटों में बुक करें टिकट, ये है बेहद आसान तरीका

WhatsApp Private Reply फीचर को यूज करने के लिए यूजर को सेंडर द्वारा भेजे गए मैसेज को थोड़ी देर होल्ड करना होगा इसके बाद टॉप में दायीं कॉर्नर पर दिख रहे तीन डॉट वाले मैन्यू को क्लिक करना होगा और जहां प्राइवेट रिप्लाई का ऑप्शन मिलेगा जिसे सेलेक्ट करके रिप्लाई देना होगा। आपके द्वारा सेलेक्ट किया गया मैसेज सेंडर के प्राइवेट चैट विंडो में रिप्लाई थ्रेड के रूप में ओपेन होगा। बता दें कि इस फीचर की पहली झलक WABetaInfo को मिली है।

Home / Gadgets / Apps / WhatsApp का धाकड़ फीचर, अब गर्लफ्रेंड से कर सकते हैं प्राइवेट चैट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो