scriptAirtel prepaid plan offer 2gb data daily amazon prime free calling | Airtel का यह रिचार्ज प्लान Vi और Jio पर पड़ेगा भारी, Amazon Prime की सब्सक्रिप्शन के साथ रोज मिलेगा 2GB डेटा | Patrika News

Airtel का यह रिचार्ज प्लान Vi और Jio पर पड़ेगा भारी, Amazon Prime की सब्सक्रिप्शन के साथ रोज मिलेगा 2GB डेटा

Airtel के पास एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लांस हैं। वैसे तो इन सभी प्लांस में यूजर्स की जरूरत के हिसाब से डेटा और कॉलिंग दी जा रही है। लेकिन कंपनी ने एक ऐसा प्रीपेड पेश किया है, जिसमें प्रतिदिन 2GB डेटा और अमेजन प्राइम की सब्सक्रिप्शन दी जा रही है।

नई दिल्ली

Published: March 04, 2022 03:36:03 pm

भारतीय टेलीकॉम बाजार में Jio, Airtel और Vi के बीच कॉम्टिशन काफी हद तक बढ़ गया है। जियो ने हाल ही में दो रिचार्ज प्लांस बाजार में उतारे हैं, हालांकि एयरटेल या वोडाफोन आइडिया ने अभी तक जियो की टक्कर में कोई प्रीपेड प्लान पेश नहीं किया है। लेकिन एयरटेल के पास बजट सेगमेंट में एक ऐसा रिचार्ज प्लान हैं, जो जियो और वीआई को कड़ी टक्कर दे रहा है। इस प्लान की बात करें तो उपभोक्ताओं को इसमें मुफ्त में अमेनज प्राइम (Amazon Prime) की सब्सक्रिप्शन के साथ फ्री कॉलिंग और हाई-स्पीड डेटा मिलेगा।

airtel.jpg
airtel


Airtel का 359 रुपये वाला प्रीपेड प्लान:

एयरटेल के इस प्रीपेड प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल करने की सुविधा मिलती है। इस रिचार्ज प्लान में रोजाना 100SMS और 2GB डेटा ऑफर किया जाता है। इसके साथ ही रिचार्ज पैक में अमेजन प्राइम, विंक म्यूजिक और एयरटेल एक्सट्रीम की सब्सक्रिप्शन मिलेगी। वहीं, इस प्रीपेड प्लान की वैधता 28 दिन की है।

ये भी पढ़ें: WhatsApp पर मिलेगी बैंक बैलेंस की जानकारी, चेक करने के लिए स्टेप बाय स्टेप फॉलो करें ये प्रोसेस

एयरटेल के 359 रुपये वाले रिचार्ज प्लान से जियो के 499 रुपये वाले प्रीपेड प्लान को कड़ी टक्कर मिल रही है। इस रिचार्ज प्लान में रोज 2GB डेटा और 100SMS मिलेंगे। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इसके साथ ही प्लान जियो ऐप्स की सब्सक्रिप्शन भी मिलेगी। वहीं, एयरटेल के प्लान से वीआई के प्लान्स को भी कड़ी चुनौती मिल रही है।

ये भी पढ़ें: अब तक की सबसे कीमत पर उपलब्ध है iPhone 12, 14900 रुपये के एक्सचेंज ऑफर के साथ मिल रहे हैं ये आकर्षक ऑफर्स

पिछले साल की 5G की सफल टेस्टिंग :

प्रमुख संचार कंपनी भारती एयरटेल ने पिछले साल नवंबर में नोकिया के साथ साझेदारी में 700 मेगाहर्ट्ज बैंड में 5जी की सफल टेस्टिंग की थी। यह टेस्टिंग कोलकाता के बाहरी इलाके में की गई। कंपनी का कहना था कि हमने 4जी की शुरुआत सबसे पहले कोलकाता से की थी। 700 मेगाहर्ट्ज बैंड में 5जी की टेस्टिंग की गई। हमारा मानना है कि आगामी नीलामियों में 5जी स्पेक्ट्रम की सही कीमत के साथ, भारत डिजिटल लाभांश को अनलॉक कर सकता है और सभी के लिए ब्रॉडबैंड के साथ वास्तव में जुड़ा समाज बना सकता है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

पाकिस्तान में गृहयुद्ध जैसे हालात, लाखों समर्थकों संग डी-चौक पहुंचे इमरान खान, लोगों ने फूंका मेट्रो स्टेशन, राजधानी में सड़कों पर सेनाउद्धव के एक और मंत्री पर ED का शिकंजा, महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब के घर प्रवर्तन निदेशालय का छापाKashmir On Alert: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकी ढेर, सभी सशस्त्र बलों की छुट्टियाँ रद्दBy election in Five States: पांच राज्यों की तीन लोकसभा और सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान, इस दिन होगी वोटिंगUP Budget 2022 Live : योगी कैबिनेट की बैठक में बजट प्रस्ताव को मंजूरीदिल्ली के नए उपराज्यपाल विनय सक्सेना आज संभालेंगे पद, सामने होंगी बड़ी चुनौतियांभारतीयों से कभी नहीं मांगेंगे रहम की भीख, आजादी के लिए संघर्ष जारी रहेगा: यासीन मलिक की पत्नी के 'आतंकी' बोलयासीन मलिक ने किया आइडिया ऑफ इंडिया पर हमला, महात्मा गांधी से तुलना करने पर भड़के जज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.