दरिंदगी की शिकार महिला डाक्टर की रेत पर तस्वीर उकेर दी श्रद्धांजलि, आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी की सजा की मांग

Justice For Priyanka Reddy: सैंड आर्टिस्ट हेमचंद साहू ने रेत से छवि उकेरते हुए बेटी बचाओ का स्लोगन भी लिखा। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग करते हुए कहा कि 'महिला डॉक्टर के साथ जो हुआ वह सभ्य समाज के लिए किसी त्रासदी से कम नहीं है।

गरियाबंद. Justice For Priyanka Reddy: एक महिला डॉक्टर के साथ यौन उत्पीड़न कर उसे जिंदा जलाने के बाद से हैदराबाद के लोगों में गुस्सा बढ़ता जा रहा है। कॉलोनी के लोगों ने पीड़ित परीवार से मुलाकात करने के लिए आ रहे राजनीतिक और बाकी लोगों के मिलने पर रोक लगा दी है। पुरे देश में लोग जगह-जगह लोग प्रदर्शन कर रहे हैं।

मिन्नतों के बाद पैदा हुआ था अमनदीप, मौत के 48 घंटे बाद अर्थी उठी तो-चीख पुकार से कांप गयी कालोनी

साथ ही मृतक और उसके परिवार से प्रति सहानुभूति व्यक्त कर रहे हैं। सब अपने अपने तरीके से मृतक को श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं। छत्तीसगढ़ में भी लोगों ने इस घटना के विरोध में प्रदर्शन किया और मृतक को श्रद्धांजलि दी। इसी गरियाबंद के कलाकार ने भी अपनी कृति के माध्यम से श्रद्धांजलि अर्पित की।

नशे में धुत्त दो महिलाओं ने रची थी अपहरण और रेप की झूठी कहानी, पांच लोग हुए थे गिरफ्तार

सैंड आर्टिस्ट हेमचंद साहू ने रेत से छवि उकेरते हुए बेटी बचाओ का स्लोगन भी लिखा। उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा की मांग करते हुए कहा कि 'महिला डॉक्टर के साथ जो हुआ वह सभ्य समाज के लिए किसी त्रासदी से कम नहीं है।

जब तक ऐसे दरिदों को कड़ी से कड़ी सजा नहीं मिलेगी, ये दरिदें अपनी हरकतों से बाज नहीं आएंगे। सरकार को चाहिए कि ऐसे दरिंदों को फांसी की सजा दी जाए, ताकि दोबारा कोई इस तरह की हिमाकत करने की कोशिश भी न करें।

ये भी पढ़ें: मेरा बेटा किन्नर नहीं है बस उसे लड़कियों की जगह लड़के अच्छे लगते हैं, उसके लिए ले आउंगी दूल्हा

Karunakant Chaubey Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned