scriptअब इस केन्द्रीय मंत्री ने दिया बड़ा बयान, सपा पहले भी कर चुकी है एेसा काम | bjp minister v.k singh comment on sp leaders | Patrika News
गाज़ियाबाद

अब इस केन्द्रीय मंत्री ने दिया बड़ा बयान, सपा पहले भी कर चुकी है एेसा काम

गाजियाबाद में एलिवेटेड रोड पर फिता काटने से नाराज बीजेपी मंत्रियों ने दिये बड़े बयान

गाज़ियाबादMar 16, 2018 / 04:14 pm

Nitin Sharma

sp leaders

गाजियाबाद।राजधानी दिल्ली से सटे गाजियाबाद में करोड़ो रुपये की लागत से बनकर तैयार हुए एलिवेटेड रोड का शुक्रवार सुबह समाजवादी पार्टी के नेताआें ने उद्धाटन कर दिया। हालांकि इसे गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की तऱफ से फिर से बंद कर दिया गया है। एलिवेटेड रोड पर वाहनों को दौड़े जाने की अनुमित नहीं है। लेकिन समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री और अन्य पदाधिकारिय़ों की तऱफ से किए गए इस कारनामे को लेकर भाजपा के सांसद से लेकर राज्य मंत्री ने अपनी नाराजगी जाहिर की है। उन्होंने कहा कि दो सीट जीतकर खुशी में सपा के नेता बौखला गये है। उधर सपाईयों का मानना है कि जनता की सहुलियत के हिसाब से इसका उद्धाटन किया गया है।

यह भी पढ़ें

जीत की खुशी में योगी के बदले सपा नेताआें ने कर दिया एेसा

काम ,मचा बवाल,अब पुलिस ने कर दी इतनी बड़ी कार्रवार्इ

पहली बार नहीं किया सपा ने ऐसा काम

स्थानीय सांसद व केन्द्रीय विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह ने कहा कि सपा की तो यही आदत है। ऐसा काम सपा नेताओं ने पहली बार नहीं किया है। सत्ता से बाहर होते ही सपा के नेता बौखला जाते हैं। रोड बन गई है। प्रशासन अपना काम कर रहा है, उदघाटन के लिए मुख्यमंत्री का कार्यक्रम लेने का प्रयास प्रशासन कर रहा है। ऐसे में सपा ने एलिवेटेड रोड खोलकर राजनीतिक बेवकूफी की है।

यह भी देखें-https://www.youtube.com/watch?v=aFxuYbcw-nw&t=648s

दो चुनाव जीतने के बाद खो दिया आप

गाजियाबाद से विधायक एवं प्रदेश के खाद्य रसद मंत्री अतुल गर्ग का कहना है कि उपचुनाव में दो सीट क्या जीत ली। समाजवादी पार्टी के नेता आपा ही खो बैठे हैं। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता शिष्टाचार भूल बैठे हैं। सपा नेताओं को याद नहीं है कि सरकार के काम करने के कोई तौर तरीके भी होते हैं। जनता सपा के आडंबरों को पहचानती है।

यह भी देखें-डिपो में खड़ी रोडवेज की इन बसाें में अचानक लगी आग, लाखों का हुआ नुकसान

शासन के पास अधिकार

भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष अश्वनी त्यागी का कहना है कि एलिवेटेड रोड का काम वर्तमान सरकार में पूरा हुआ है। शासन के कार्यों का उदघाटन करना प्रदेश सरकार का अधिकार है। किसी भी राजनीतिक दल द्वारा ऐसा करना शर्मनाक है। सपा के शासनकाल में भी सपा कार्यकर्ता अराजकता फैलाते थे और अब भी वहीं काम कर रहे हैं।

यह भी देखें-https://www.youtube.com/watch?v=a0i2HaeJJ4A

जनता को दिया गया उनका हक

पूर्व मंत्री एमएलसी राकेश यादव का कहना है कि एलिवेटेड रोड का 98 प्रतिशत कार्य सपा सरकार के कार्यकाल में ही हो चुका था। केवल पर्यावरण विभाग से क्लिीरियंस मिलने का ही इंतजार किया जा रहा था। अब वह भी मिल चुका तब भी रोड शुरु नहीं की जा रही थी। सपा ने गाजियाबाद की जनता को उनका हक दिया है। यह पूरी तरह जनहित में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो