scriptमौसी से हुआ प्रॉपर्टी का विवाद तो भांजे ने दोस्तों संग मिलकर कर दी हत्या, देखें वीडियो | boy killed his mosi in property dispute | Patrika News

मौसी से हुआ प्रॉपर्टी का विवाद तो भांजे ने दोस्तों संग मिलकर कर दी हत्या, देखें वीडियो

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 11, 2019 06:31:29 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों का नाम अरविंद, हरीश, रोहित और प्रिंस है
-इन चारों पर षड्यंत्र के तहत इंद्रा शर्मा नामक महिला की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है
-हत्या किए जाने की वजह प्रॉपर्टी हड़पना बताई जा रही है

firing news

वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए। खबर लगते ही पुलिस टीम मौके ओर पहुंच गई

गाजियाबाद। जनपद के लोनी थाना क्षेत्र में बीती 5 दिसंबर को महिला की हत्या मामले में खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतका के भांजे सहित 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। पूरा मामला संपत्ति विवाद से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है। प्रोपर्टी के विवाद में ही भांजे ने की अपनी मौसी की हत्या की है।
यह भी पढ़ें

पिता चिल्लाता रहा ‘डंडे से मार इसको’, डर से बच्चा दूसरे मासूम को रोते हुए पीटता रहा, देखें वीडियो

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपियों का नाम अरविंद, हरीश, रोहित और प्रिंस है। इन चारों पर षड्यंत्र के तहत इंद्रा शर्मा नामक महिला की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है। हत्या किए जाने की वजह प्रॉपर्टी हड़पना बताया जा रहा है। वहीं मृतका गिरफ्तार किए गए अरविंद की मौसी थी और प्रोपेटी का काम करने के साथ साथ नौकरी दिलाने का काम भी किया करती थी।
यह भी पढ़ें

प्रेम-प्रसंग में विवाद के बाद युवती पर तेजाब से हमले की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक कुछ साल पहले इंद्रा ने एक प्लाट खरीदा था और अपने भांजा से कहा कि इस पर मकान बना लो। जिसमें मृतका व उसका भांजा अपने परिवार के साथ रहते थे। मगर पिछले कुछ दिनों से इंद्रा उक्त प्लाट को बेचना चाहती थी और जबरन अरविंद को घर से बाहर करना चाहती थी। जिससे नाराज अरविंद ने अपनी मौसी की हत्या की साजिश रच डाली।
इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए गाजियाबाद के एसपी देहात नीरज कुमार यादव ने बताया कि पुलिस की पूछताछ में पता चला कि मृतका के भांजे अरविंद ने इस प्लानिंग में अपने एक साथी हरीश को भी लिया। हरीश भी मृतका से पैसों को लेकर नाराज चल रहा था। क्योंकि बताया जा रहा है कि मृतका ने हरीश से नौकरी लगवाने के नाम पर 30 हजार रुपये लिए थे। लेकिन ना तो हरीश की नौकरी लगी और ना ही मृतका ने उसके पैसे वापस किये। जिसके चलते ही हरीश भी अरविंद के इस षडयंत्र में शामिल हो गया। साथ ही अरविंद ने हरीश को 5 लाख रुपये देने का वादा भी किया और घटना वाले दिन हरीश व उसके साथी रोहित ने बाजार जाते समय इंद्रा की गोली मारकर हत्या कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो