scriptप्रेम-प्रसंग में विवाद के बाद युवती पर तेजाब से हमले की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार | Police arrest youth for try to acid attack his ex girl friend | Patrika News
मुरादाबाद

प्रेम-प्रसंग में विवाद के बाद युवती पर तेजाब से हमले की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Highlights

पहले दोनों में था प्रेम-प्रसंग
आरोपी डराने के लिए लाया था तेजाब
पुलिस ने भेजा जेल

मुरादाबादDec 11, 2019 / 06:12 pm

jai prakash

tezab.jpg

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र मे आज उस समय हड़कंप मच गया। जब कैंप चौकी के पास एक युवक ने एक युवती के ऊपर तेजाब से हमला करने के प्रयास किया। शिकायत पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को पहले ही गिरफ्तार कर लिया। मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। यही नहीं युवक के पास से पुलिस को 1 लीटर तेजाब की बोतल भी मिली है।

यह भी पढ़ें Sambhal: क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर को 40 हजार की रिश्वत लेते एंटी करप्शन ब्यूरो ने रंगेहाथ पकड़ा

ये है मामला

सिविल लाइंस थाना की चौकी कैंप में एक पीड़िता ने बताया कि एक युवक उसके उपाय तेजाब से हमला करने के लिए भागा चला रहा था। जिस पर पुलिस ने पीड़िता की बात पर गौर करते हुए कुछ पुलिसकर्मियों को भेजा तो युवक तेजाब की बोतल के साथ आ रहा था। जिसके पीछे कुछ इलाके के लोग भी थे पुलिस ने तुरंत एक्शन दिखाते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया पुलिस की माने तो युवक और महिला के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसमें किसी बात को लेकर हुए विवाद में युवक ने आक्रोशित होकर महिला के ऊपर एसिड अटैक करने का प्रयास किया, फिलहाल युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज रही है।

यह भी पढ़ें केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी बनकर एसएसपी को की फेक कॉल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेम प्रसंग था दोनों में

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि कैम्प चौकी पर लड़की ने कल शाम शिकायत की थी। जिस पर फौरन ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तेज़ाब के साथ आरोपी लड़के को गिरफ्तार कर लिया है। दोनों में पहले प्रेम प्रसंग था। फ़िलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Home / Moradabad / प्रेम-प्रसंग में विवाद के बाद युवती पर तेजाब से हमले की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो