BSP MLA असलम चौधरी का वायरल हुआ ऐसा ऑडियो कि सुनकर आप भी कर लेंगे कान बंद

BSP MLA असलम चौधरी का वायरल हुआ ऐसा ऑडियो कि सुनकर आप भी कर लेंगे कान बंद

Rahul Chauhan | Publish: Sep, 02 2018 08:17:54 PM (IST) Ghaziabad, Uttar Pradesh, India

पश्चिमी यूपी के हापुड़ जिले की धौलाना विधानसभा से असलम चौधरी बसपा के विधायक हैं। हालांकि हम इस ऑडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं, लेकिन एसडीओ का दावा है कि ये ऑडियो विधायक असलम चौधरी की है।

हापुड़। यूपी के जनपद हापुड़ में बसपा विधायक की कथित ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कथित ऑडियो के अनुसार बसपा विधायक असलम चौधरी कथित तौर पर बिजली विभाग के एसडीओ को फोन पर जमकर मां-बहन की गाली दे रहे हैं और बिजली विभाग के अधिकारियों को देख लेने की धमकी भी दे रहे हैं। यदि आप भी इस ऑडियो को सुनेंगे तो आप अपने कानों पर हाथ रख लेंगे।

यह भी पढ़ें-लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, SC-ST एक्ट में संशोधन से नाराज होकर इस दिग्गज नेत्री ने दिया इस्तीफा

बिना सत्ता के बसपा विधायक इस तरह से अधिकारियों को धमकी और गाली दे रहे हैं तो सत्ता में होते तो क्या हाल करते? दरअसल आपको बता दें कि पश्चिमी यूपी के हापुड़ जिले की धौलाना विधानसभा से असलम चौधरी बसपा के विधायक हैं। हालांकि हम इस ऑडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं, लेकिन एसडीओ का दावा है कि ये ऑडियो विधायक असलम चौधरी की है। अब इस मामले में एसडीओ थाने में तहरीर देने की तैयारी कर रहे हैं और अपने बड़े अधिकारियों से बात करने के बाद विधायक पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए पुलिस के पास जाएंगे।

यह भी पढ़ें-मुजफ्फरनगर की रैली में शिवपाल ने किए बड़े खुलासे, कहा मैंने खाई थी बेटे की कसम

bsp mla aslam chaudhary

यह भी पढ़ें-जैसे ही अमर सिंह पहुंचे आजम खान के शहर तो हुआ भारी हंगामा, छूटे पसीने

दरअसल ये ऑडियो क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। मामला धौलाना के बझेड़ाकला गांव का है, जहां पिछले 15 दिनों से दलित बस्ती का ट्रांसफार्मर फुंका हुआ है और बिजली बिभाग के कानों पर कोई जूं नहीं रेंग रही है। जब लोगों द्वारा कई बार अधिकारियो से ट्रांसफार्मर बदलने की मांग करने के बाद भी जब ट्रांसफार्मर नहीं बदला गया तो बसपा विधायक का गुस्सा फूट पड़ा। आरोप है कि इसी बात से नाराज होकर विधायक ने एसडीओ को फोन पर जमकर गालियां सुनाईं और अधिकारियों को भी देख लेने की धमकी दी। लोगों का कहना है कि बसपा विधायक असलम चौधरी की ऐसी ऑडियो वायरल होने का ये कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी विधायक कई बार इसी तरह चर्चाओं में रह चुके हैं।

Ad Block is Banned