scriptकरोड़पति बिल्डर पर ऐसे चढ़ा आशिकी का बुखार कि 2019 लोकसभा चुनाव लड़ने का सपना हो गया चकनाचूर | builder wanted to contest 2019 lok sabha election | Patrika News

करोड़पति बिल्डर पर ऐसे चढ़ा आशिकी का बुखार कि 2019 लोकसभा चुनाव लड़ने का सपना हो गया चकनाचूर

locationगाज़ियाबादPublished: Nov 16, 2018 03:25:04 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

बिल्डर का कहना है कि जिस महिला के साथ उसने शादी की थी उसकी शादी पहले किसी और से भी हो रखी थी और उस बात को उसने छिपाए रखा।

demo

करोड़पति बिल्डर पर ऐसे चढ़ा आशिकी का बुखार तो 2019 लोकसभा चुनाव लड़ने का सपना हो गया चकनाचूर

गाजियाबाद। इंदिरापुरम इलाके में रहने वाले एक करोड़पति बिल्डर का 2019 में चुनाव लड़ने का सपना उस वक्त चकनाचूर हो गया जब अचानक ही उसके सर आशिकी चढ़ गई। जिसके बाद वह अपने यहां नौकरी करने वाली एक युवती के साथ प्यार कर बैठा और धीरे-धीरे उनकी नजदीकियां बढ़ती चली गई। लेकिन अचानक ही युवती द्वारा बिल्डर के खिलाफ नशीला पदार्थ पिलाने के बाद दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया गया।
यह भी पढ़ें

शिक्षकों ने दे डाली चेतावनी, बोले- सरकार को झुकना ही होगा, जानें क्या है पूरा मामला

वहीं बिल्डर का कहना है कि समझौता करने के लिए उसने महिला से शादी कर ली थी। लेकिन कुछ दिन बाद ही वह महिला करीब 1 करोड़ रुपये के गहने और कैश लेकर अपने पहले पति के साथ चली गई। जबकि महिला ने बिल्डर के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है।
यह भी पढ़ें

‘जुगाड़’ लेकर नाले में गिरा व्‍यक्ति, देखें रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो

उधर, महिला थाने में मामला दर्ज होने के बाद महिला थाना पुलिस द्वारा आरोपी बिल्डर को भी बुलाया गया। लेकिन जैसे ही पुलिस के समक्ष आरोपी बिल्डर ने अपनी शादी के फोटो पेश किए। तो मामले की जांच कर रही पुलिस भी आश्चर्य में पड़ गई। कारण, बिल्डर का कहना है कि जिस महिला के साथ उसने शादी की थी उसकी शादी पहले किसी और से भी हो रखी थी और उस बात को उसने छिपाए रखा। अब वह अपने पहले पति के साथ फरार हो गई है। साथ ही उसने उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया है।
यह भी पढ़ें

गोलियों की तड़तड़ाहट से फिर थर्राया यूपी का ये शहर, वांटेड को लगी गोली

इस पूरे मामले में बिल्डर का कहना है कि वह पिछले काफी समय से इंदिरापुरम इलाके में रह रहा है। लेकिन अचानक ही एक युवती उसके संपर्क में आई और शुरुआती दौर में वह उसके यहां नौकरी किया करती थी। सन् 2015 में महिला द्वारा उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया गया। लेकिन 2016 में समझौता किए जाने के बाद उस युवती के साथ शादी कर ली गई।
बिल्डर का कहना है कि उसे पूरी तरह फंसाया गया था और उसके कारण उसकी पहली पत्नी से भी तलाक हो गया। बिल्डर ने बताया कि उस दिन से वह उसके साथ रहे, लेकिन उसने उसके 17 वर्षीय बेटे पर भी बुरी नजर से देखने का आरोप लगा दिया और अचानक ही घर में रखी नगदी और ज्वैलरी समेत करीब एक करोड़ का सामान लेकर अपने पहले पति के साथ फरार हो गई।
यह भी पढ़ें

हिन्दू महासभा ने मेरठ शहर का नाम गोडसे नगर रखने की मांग की, देखें वीडियो

बिल्डर का कहना है कि उसने महिला को शादी किए जाने के बाद B.Ed कराया और आईएएस तैयारी भी कर आ रहा था। वह खुद भी 2019 में चुनाव लड़ने की तैयारी में था। लेकिन इस पूरे मामले के बाद अब उसका 2019 में चुनाव लड़ने का सपना भी अधूरा रह गया है। उधर, महिला थाना अध्यक्ष सुनीता मलिक का कहना है कि मामले की कई पहलुओं से जांच की जा रही है। जांच के बाद ही कोई कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो