scriptVIDEO: रोंगटे खड़े करने वाला सीसीटीवी फुटेज आया सामने, पुलिस के लिए भी बना बड़ी चुनौती | cctv footage viral | Patrika News
गाज़ियाबाद

VIDEO: रोंगटे खड़े करने वाला सीसीटीवी फुटेज आया सामने, पुलिस के लिए भी बना बड़ी चुनौती

Highlights:
-इस पूरे मामले में अभी किसी के द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है
-सीसीटीवी फुटेज का यह वीडियो वायरल हुआ तो प्रशासनिक अधिकारियों में भी हलचल मच गई
-पुलिस मामले की जांच में जुट गई है

गाज़ियाबादFeb 21, 2020 / 03:51 pm

Rahul Chauhan

screenshot_from_2020-02-21_15-47-55.jpg
गाजियाबाद। जनपद के लोनी इलाके से एक ऐसा सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसे देखकर हर किसी के रोंगटे खड़े हो जाएंगे। दरअसल, इस सीसीटीवी फुटेज में एक युवक दूसरे के पीछे हथियार लेकर जानलेवा हमला कर रहा है और वह युवक अपनी जान बचाकर भागता हुआ दिखाई दे रहा है।
यह भी पढ़ें

मोबाइल शोरूम में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट, चाकू के हमले में एक गंभीर

आश्चर्य की बात यह है कि इस पूरे मामले में अभी किसी के द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है। लेकिन जैसे ही सीसीटीवी फुटेज का यह वीडियो वायरल हुआ तो प्रशासनिक अधिकारियों में भी हलचल मच गई। उधर, इस पूरे मामले में एसपी देहात नीरज कुमार जादौन का कहना है कि एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें एक युवक दूसरे युवक पर हथियार लेकर जानलेवा हमला करने का प्रयास कर रहा है।
यह भी पढ़ें

रंग-बिरंगे फूलों और खुशबू से सराबोर होगा शहर का सबसे बड़ा स्टेडियम, किए जाएंगे खास इंतजाम

फिलहाल अभी शुरुआती जांच में यह पता चला है कि यह लोनी इलाके का है लेकिन यह साफ नहीं हो पाया है कि यह किस थाना क्षेत्र का है। उन्होंने बताया कि फिलहाल थाना लोनी बॉर्डर और थाना टीला मोड़ पुलिस को इस पूरे मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
गौरतलब है कि ऐसा ही एक मामला 1 हफ्ते पहले भी लोनी इलाके में सामने आया था। जिसमें एक युवक के द्वारा सरेआम दूसरे युवक पर चाकू से हमला किया जा रहा था। अभी उस मामले में भी पुलिस के हाथ पूरी तरह खाली है। आरोपी की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो पाई है। उधर अब इस मामले के बाद पुलिस के लिए इस मामले के आरोपी को पकड़ना भी एक चुनौती बन गया है।

Home / Ghaziabad / VIDEO: रोंगटे खड़े करने वाला सीसीटीवी फुटेज आया सामने, पुलिस के लिए भी बना बड़ी चुनौती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो