scriptचढ़त के दौरान दूल्हे के सामने डांस कर रहे थे बाराती, अचानक पसर गया सन्नाटा | criminals robbed groom brother in ghaziabad | Patrika News
गाज़ियाबाद

चढ़त के दौरान दूल्हे के सामने डांस कर रहे थे बाराती, अचानक पसर गया सन्नाटा

Highlights

दूल्हे के भाई के साथ वारदात को अंजाम देकर फरार हो गये बदमाश
बारात में खबर फैलते ही बंद करा दिये गये बाजे, सभी लोग रह गये हैरान
परिवार आनन फानन में पुलिस को दी शिकायत

गाज़ियाबादJan 16, 2020 / 11:42 am

Nitin Sharma

viral.jpg

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में उस समय हड़कंप मच गया। जब घोड़ी पर बैठे दूल्हा अपनी दुल्हन को लेने के लिए उसके दरवाजे पर पहुंचने ही वाला था। बाराती और रिश्तेदार जमकर डांस कर रहे थे। इसबीच ही बाइक सवार बदमाशों ने दूल्हे के भाई से नगदी और गहनों से भरा बैग लूट लिया। जब तक कोई कुछ समझ पाता बदमाश फरार हो गये। उधर घर से लेकर रिश्तेदारों को इसका पता लगते ही सन्नाटा पसर गया। परिवार ने मामले की शिकायत सिहानी गेट थाना पुलिस को दी है।

वेस्ट यूपी में फिर बिगड़ा मौसम, इन जिलों में मूसलाधार बारिश से और बढ़ेगी ठिठुरन

दरअसल बुधवार की रात थाना सिहानी गेट इलाके में स्थित एक बैंकट हॉल के सामने बारात की चढ़ात हो रही थी। घोड़ी पर बैठे दूल्हे के आसपास सभी रिश्तेदार और परिवार के लोग गाजे बाजे पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान अचानक ही दो बाइक पर सवार चार बदमाश आए और दूल्हे के भाई के हाथ में कैश और ज्वेलरी से भरा बैग लूट कर ले गये। पीडि़त के विरोध करने पर बदमाश उसके गले से सोने की चेन भी झपटकर फरार हो गये।

नोएडा में काली गाड़ी से चलेंगे पुलिस कमिश्नर, DM का पदनाम भी किया जा सकता है चेंज

इस मामले में पीडि़त परिवार का कहना है कि उनके हाथ में जो बैग था। उसके अंदर करीब पौने दो लाख रुपये और दुल्हन के गहने रखे थे। जिन्हें बदमाशों के द्वारा लूटा लिया गया है। कुछ देर आसपास के लोग समझ भी नहीं पाए थे। इसी बीच बदमाश भागने में कामयाब हो गये। जिसकी सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालते हुए बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। उधर इस पूरे मामले में एसपी सिटी मनीष कुमार मिश्रा का कहना है कि इस तरह का मामला सामने आया है ।फिलहाल इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है और जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Ghaziabad / चढ़त के दौरान दूल्हे के सामने डांस कर रहे थे बाराती, अचानक पसर गया सन्नाटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो