scriptजम्मू-कश्मीर में तैनात जवान की अचानक मौत से यूपी के इस शहर में मचा कोहराम, देखें वीडियो- | CRPF soldier sudden death in Jammu and Kashmir | Patrika News
गाज़ियाबाद

जम्मू-कश्मीर में तैनात जवान की अचानक मौत से यूपी के इस शहर में मचा कोहराम, देखें वीडियो-

जम्मू-कश्मीर के कटरा में तैनात जवान ने अस्पताल में तोड़ा दम

गाज़ियाबादApr 17, 2019 / 02:55 pm

lokesh verma

CRPF soldier

जम्मू-कश्मीर में तैनात जवान की अचानक मौत से यूपी के इस शहर में मचा कोहराम, देखें वीडियो-

गाजियाबाद. दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना इलाके में रहने वाले एक जवान की जम्मू-कश्मीर में मौत का मामला सामने है। सूचना मिलते से जवान के परिवार में कोहराम मच गया है। हालांकि अभी तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिर जवान की मौत किस कारण से हुई है। बताया जा रहा है कि सीआरपीएफ जवान विनोद कुमार कटरा में तैनात थे और अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली है। जवान का पार्थिव शरीर बुधवार को गाजियाबाद में उनके निवास स्थान पर लाने की प्रक्रिया शुरु हो गर्इ है।
यह भी पढ़ें

लोकसभा चुनाव दूसरा चरणः दलित-मुस्लिम गठजोड़ से भाजपा मुश्किल में

जानकारी के अनुसार, विनोद कुमार मूलरूप से गाजियाबाद के लोनी इलाके के रहने वाले थे। हाल ही में उन्होंने थाना लोनी बॉर्डर इलाके की लक्ष्मी गार्डन कॉलोनी में अपना मकान बनाया था। जहां पर उनकी दो बेटियां और एक बेटे समेत उनकी पत्नी रहते हैं। विनोद कुमार 2003 में सीआरपीएफ में कॉन्स्टेबल के पद पर भर्ती हुए थे, जिनकी विभिन्न स्थानों पर पोस्टिंग रही। फिलहाल वह जम्मू-कश्मीर के कटरा में तैनात थे। मंगलवार देर रात उनके परिवार को सूचना मिली कि विनोद कुमार ने कटरा में स्थित एक अस्पताल में आखिरी सांस ली है। जैसे ही यह सूचना उनके परिजनों ने सुनी तो उनके होश उड़ गए और यह खबर इलाके में आग की तरह फैल गई। इसके बाद पूरे इलाके में शोक छा गया।
यह भी पढ़ें

आजम खान के खिलाफ रामपुर की सड़कों पर उतरे दर्जनभर संगठनों ने आयोग से की ये बड़ी मांग, देखें वीडियो-

इस पूरे मामले में उनके चाचा ने जानकारी देते हुए बताया कि विनोद कुमार की मौत की सूचना देर रात मिली थी, लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर वह अस्पताल में किस कारण से भर्ती हुए थे। बहरहाल उनका पार्थिव शरीर उनके निवास स्थान पर लाने की प्रक्रिया चल रही है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..
UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

Home / Ghaziabad / जम्मू-कश्मीर में तैनात जवान की अचानक मौत से यूपी के इस शहर में मचा कोहराम, देखें वीडियो-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो