scriptजेल में बंद पूर्व विधायक को सभी मामलों में मिली जमानत लेकिन अभी नहीं निकल सकेंगे बाहर | former mla amarpal sharma get bail on gangstar case from high court | Patrika News
गाज़ियाबाद

जेल में बंद पूर्व विधायक को सभी मामलों में मिली जमानत लेकिन अभी नहीं निकल सकेंगे बाहर

गैंगस्टर समेत भाजपा नेता की हत्या के आरोप आैर रंगदारी के मामले में जेल में बंद पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा को जमानत मिल गर्इ है।

गाज़ियाबादJul 12, 2018 / 05:59 pm

Nitin Sharma

amarpal sharma

जेल में बंद पूर्व विधायक को सभी मामलों में मिली जमानत, लेकिन अभी नहीं निकल सकेंगे बाहर

गाजियाबाद।भाजपा नेता की हत्या के आरोप आैर रंगदारी के मामले में जेल में बंद पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा को जमानत मिल गर्इ है।वहीं विधायक पर लगी गैंगस्टर पर भी हाल ही में उन्हे जमानत मिल गर्इ है।लेकिन इसके बाद भी विधायक अभी जेल से बाहर नहीं आ सकेंगे।इसकी वजह पूर्व विधायक पर यह कानूनी कार्रवार्इ होना है।

यह भी पढ़ें

इस गरीब महिला ने पेश की र्इमानदारी की एेसी मिसाल, जानकर कहेंगे ‘वाह’

साहिबाबाद में रह चुके है विधायक, इस मामले में है जेल में बंद

गाजियाबाद के साहिबाबाद में पहली बार विधानसभा सीट बनने पर रिकाॅर्ड तोड़ वोटों से जीत दर्ज कर बसपा से २०१२ में अमरपाल शर्मा विधायक बने थे।हालांकि 2017 के विधानसभा चुनाव से कुछ समय पहले ही बसपा ने अमरपाल शर्मा को बाहर का रास्ता दिखा दिया था।इसके बाद अमरपाल शर्मा ने कांग्रेस में शामिल होकर विधानसभा चुनाव लड़ा।जिसमें उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। इसी के बाद होने वाले निकाय चुनाव से पहले पूर्व विधायक अमरपाल पर भाजपा नेता गजेंद्र भाटी की शूटरों से हत्या कराने का आरोप लगा। जिसके बाद पुलिस आरोपी पूर्व विधायक की तलाश में जुट गर्इ थी। पुलिस ने विधायक के हाथ न आने पर नोटिस जारी किए थे।जिसके बाद अमरपाल शर्मा ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया था।

यह भी पढ़ें

बेटी ने माॅल में किया एेसा काम तो पिता ने पहचान ने से भी कर दिया इनकार

हत्या, रंगदारी से लेकर इन गंभीर आरापाें में मिली जमानत

वहीं पिछले कर्इ महीनों से जेल में बंद पूर्व विधायक अमरपाल शर्मा को हत्या से लेकर रंगदारी के मामलों में जमानत मिल गर्इ थी। वहीं गैंगस्टर लगने पर विधायक फिर हार्इकोर्ट पहुंचे। यहां हार्इकोर्ट के आदेश पर अमरपाल शर्मा को इसमें भी जमानत मिल गर्इ है।लेकिन वह इसके बावजूद अभी जेल से बाहर नहीं आ पाएगा। इसकी वजह पूर्व विधायक पर रासुका में निरुध होना है।

Home / Ghaziabad / जेल में बंद पूर्व विधायक को सभी मामलों में मिली जमानत लेकिन अभी नहीं निकल सकेंगे बाहर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो