गाजियाबाद: सूटकेस में युवती का शव फेंककर हत्यारे फरार, मृतका की शिनाख्त नहीं

crime against women in uttar pradesh गाजियाबाद की यह घटना आपके राेंगटे खड़े कर देगी। करीब 20 साल की एक युवती की हत्या करने के बाद उसके शव काे हत्यारों ने सूटकेस में भरा और सड़क पर फेंककर भाग गए।

By: shivmani tyagi

Updated: 27 Jul 2020, 12:05 PM IST

गाजियाबाद ( ghazibad news Hindi) सोमवार सुबह कोतवाली साहिबाबाद क्षेत्र में एक लावारिस सूटकेस ने सनसनी फैला दी। अर्थला कॉलोनी में दशमेश वाटिका के पास पड़े इस सूटकेस के पास कुत्ते खड़े हुए थे और किसी महिला के बाल बाहर दिखाई दे रहे थे। आस-पास के लोगों ने पुलिस को खबर दी। माैके पर पहुंची पुलिस ने जब इस सूटकेस को खोलकर देखा तो उसके अंदर करीब 20 साल की एक लड़की की शव निकला।

यह भी पढ़ें: हरिओम आनंद आत्महत्या प्रकरण में पुलिस ने 25 दिन बाद दर्ज की FIR

( UP Crime News.Crime News In Hindi) हत्या के बाद हाथ पैर बांधकर लड़की के शव काे सूटकेस में भरा गया था। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर शिनाख्त के प्रयास शुरू कर दिए हैं। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी निकलवाई जा रही हैं। प्राथमिक पड़ताल में यह आशंका जताई जा रही है कि किसी अन्य स्थान पर युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को सूटकेस के अंदर बंद किया गया और फिर कार से हत्यारे सूटकेस को दशमेश ग्राउंड के पास फेंक कर भाग गए।

यह भी पढ़ें: Covid-19 मरीजों काे अब घर बैठे मिलेगा इलाज, होम आइसोलेशन के संक्रमितों के लिए शुरू हुआ कॉल सेंटर

( ghazibad news) इस पूरे मामले की जानकारी देते हुए पास में ही निर्माण कार्य करने वाले ठेकेदार करीम मलिक ने बताया कि जहां पर यह सूटकेस मिला है उससे कुछ ही दूरी पर उनकी लेवर रहती है। देर रात तक वहां कुछ नहीं था। आशंका जताई जा रही है कि देर रात करीब एक बजे से सुबह पांच बजे के बीच इस सूटकेस को किसी ने फेंका होगा। यह भी बताया कि सुबह जब लेबर बाहर निकली तो उन्होंने लावारिस हालत में सूटकेस को पड़े हुए देखा तो उन्हाेंने ठेकेदार को सूचना दी और फिर ठेकेदार ने पुलिस को बताया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सूटकेस को खोलकर देखा तो उसमें करीब 20 वर्षीय युवती की लाश मिली।

यह भी पढ़ें: CCSU के सभी काॅलेजों में चार अगस्त से शुरू होंगी क्लास, तैयारी में जुटा विवि प्रशासन

सूचना पर एसपी सिटी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों से पुलिस को इसके बारे में सूचना मिली थी। जब सूटकेस को खोलकर देखा गया तो उसके अंदर करीब 20 वर्षीय एक युवती की लाश मिली जिसकी कोई पहचान नहीं हो सकी है। फिलहाल उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शिनाख्त किए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि शुरुआती जांच में लगता है कि युवती की हत्या किसी अन्य स्थान पर करने के बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए सूटकेस को फेंका गया है।

यह भी पढ़ें: Monsoon Update: UP के इन जिलों में आज से लगातार चार दिन होगी झमाझम बारिश

उन्होंने बताया कि फॉरेंसिक एक्सपर्ट को भी घटना के खुलासे के लिए लगाया गया है। आसपास के इलाकों के सीसीटीवी कैमरा की रिकॉर्डिंग खंगाली जा रही है। कुछ सुराग भी प्राथमिक जांच पड़ताल में पुलिस के हाथ लगे हैं। एसपी सिटी ने कहा है कि जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। सबसे पहले पुलिस ( ghazibad police ) की प्राथमिकता लड़की की शिनाख्त को लेकर है। लड़की की शिनाख्त होने के बाद ही इस मामले में नई लाइन मिलेंगी जिनके आधार पर आगे कार्यवाही की जाएगी। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। सोशल मीडिया के माध्यम से भी लड़की की पहचान कराए जाने के प्रयास किए जा रहे हैं।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned