script5 साल की बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी दीपक ठाकुर चढ़ा पुलिस के हत्थे | Ghaziabad police arrested accuse of 5 years old girl rape and murder | Patrika News

5 साल की बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी दीपक ठाकुर चढ़ा पुलिस के हत्थे

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 08, 2018 05:51:57 pm

Submitted by:

Iftekhar

पत्नी की गौरमौजूदगी में जमकर पी शराब फिर देखा पॉर्न, इसके बाद मासूम से की दरिंदगी

Accuse of rape

5 साल की बच्ची से रेप और हत्या के आरोपी दीपक ठाकुर चढ़ा पुलिस के हत्थे

गाजियाबाद. खोड़ा थाना क्षेत्र में 2 अगस्त से गायब 5 साल की मासूम का शव 3 अगस्त की शाम को पड़ोस के ही घर की छत पर बोरे में बंद मिला था। परिजनों ने बच्ची से रेप के बाद हत्या की आशंका जताई थी। इस दौरान परिजनों और इलाके के लोगों ने पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए काफी हंगामा किया था। इसके बाद पुलिस ने जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने की बात कही थी। साथ ही बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज जिया था। गौरतलब है कि पीएम रिपोर्ट में बच्ची के साथ दरिंदगी के बाद गला घोंटकर हत्या की पुष्टि हुई थी।

जैन मुनि की कस्टडी से बेटी को बाहर निकालने की एक परिवार की गुहार पर जैन समाज ने खोला मोर्चा

इस मामले में पुलिस ने खुलासा करते हुए दीपक ठाकुर नामक शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक मृतक बच्ची के घर पर ही किराए पर रहता था। आरोप है कि इसी हैवान ने बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी थी और शव को बोरे में बंद कर पड़ोसी के छत पर रख दिया था। आरोपी के पकड़े जाने के बाद पीड़ित परिजनों ने पुलिस के सामने ही आरोपी की जमकर पिटाई कर दी। दुष्कर्मी दीपक ठाकुर पेशे से ड्राइवर है और ओला-उबर में टैक्सी चलाता है। पुलिस के मुताबिक शराब और हवस के चलते इसने ही 2 अगस्त को 5 साल की मासूम के साथ शराब के नशे में पहले उसे दुष्कर्म किया और फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं इसने मृतक बच्ची के शव को बोरे में डालकर उसे पड़ोस की छत पर रख दिया।

सपने में भोलेनाथ के कहने पर 6 वर्ष का मुस्लिम बच्चा निकला कांवर लाने तो हुआ ऐसा…

आरोपी दीपक मृतक बच्ची के मकान में ही पिछले डेढ़ साल से किराये पर रहता था। पिछले एक महीने से आरोपी की पत्नी आने मायके गई हुई थी। घटना वाली रात आरोपी ने अपने कमरे में पहले जमकर शराब पी और इसके बाद फ़ोन पर कुछ पोर्न मूवी भी देखी। इसी दौरान बच्ची खेलते हुए आरोपि के कमरे में आ गई। इसके बाद ये हैवान बन उसपर टूट पड़ा और मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला। इस दौरान जब बच्ची चिल्लाने लगी तो गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने कमरे में रखे एक बोर में उसकी लाश को डालकर पड़ोस की छत पर रख दिया। कोई इस पर शक नही करे। इसके लिए आरोपी खुद बच्ची को ढूंढने में लगा रहा। आरोपी बच्ची के परिजनों के साथ पुलिस थाने भी गया था। मगर वारदात के बाद से आरोपी पुलिस के शक के दायरे में था और आखिरकार भागने की फिराक में दिल्ली जाते समय पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, आज जब पुलिस ने आरोपी को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान पेश किया तो परिजनों ने पुलिस के सामने ही आरोपी की जमकर पिटाई कर दी। बहुत ही मुश्किमल से पुलिस ने परिजनों से उसे छुड़ाया।

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा हापुड़ लिंचिंग मामला, पीड़ित की मांग से सहमी योगी सरकार

आरोपी अब पुलिस गिरफ्त में है। पुलिस की इस सफलता के बाद गाजियाबाद के एसएसपी वैभव कृष्ण ने कहा कि आरोपी को ऐसी सजा दिलाई जाएगी, जो एक नजीर बनेगी। पुलिस भले ही आरोपी को कड़ी सजा दिलाने का दावा कर रही हो, मगर जिस तरह शराब और हवस के नशे में चूर इस हैवान ने 5 साल की मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी, उससे ये बात तो साफ जाहिर होती है कि बेटियां आज भी सुरक्षित नहीं हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो