scriptपति ने कोर्ट में डाली अर्जी तो पत्नी ने कहा- न तलाक दूंगी और न किसी का होने दूंगी | husband demands divorce wife gave application in court in ghaziabad | Patrika News

पति ने कोर्ट में डाली अर्जी तो पत्नी ने कहा- न तलाक दूंगी और न किसी का होने दूंगी

locationगाज़ियाबादPublished: Dec 07, 2019 02:09:52 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

शादी के डेढ़ माह बाद ही अलग हुए पति-पत्नी
पति ने कोर्ट में डाली तलाक की अर्जी तो पत्नी ने सौंपा प्रार्थना पत्र
इंजीनियर पति-पत्नी में चल रहा है विवाद

download.jpeg

गाजियाबाद। शादी (Marriage) के डेढ़ माह बाद ही बीटेक पास (Engineer) इंजीनियर और उसकी पत्नी ने मनमुटाव के चलते अलग हो गये। दोनों अलग-अलग रहने लगे। इस पर (Husband demand divorce) पति ने कोर्ट में (Divorce) तलाक की अर्जी दाखिल कर दी। इस पर उसकी पत्नी ने कोर्ट में एक प्रार्थना पत्र दिया है। इसमें उसने कोर्ट से अपील करते हुए कहा कि उसने सात फेरे लिए है। इसलिए किसी भी कीमत पर तलाक नहीं दूंगी। इसके साथ ही पत्नी ने भरण पोषण के लिए कोर्ट से खर्च दिलाने की गुहार लगाई है।

बाइक सवार मां-बेटे को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, मां-बेटे की हुई दर्दनाक मौत

डेढ़ साल पूर्व हुई थी दोनों की शादी

जानकारी के अनुसार, महानगर के क्रॉसिंग रिपब्लिक निवासी युवक गुडग़ांव की एक (MNC) मल्टीनेशनल कंपनी में इंजीनियर है। युवक दस लाख रुपये के सालाना पैकेज पर काम करता है। 21 जून 2018 को उसकी शादी ग्रेटर नोएडा निवासी इंजीनियर युवती से हुई थी, लेकिन शादी के बाद से दोनों में कुछ अनबन रहने लगी। जिसके चलते शादी के मात्र डेढ़ माह बाद ही पति-पत्नी अलग अलग रहने लगे।

प्याज की माला पहनकर पहुंचे आप नेता और कार्यकर्ता, CBI से की घोटाले की जांच कराने की मांग- देखें वीडियाे

पति ने कोर्ट में डाली तलाक की अर्जी

पत्नी से अलग होने के कुछ दिन बाद ही अब पति ने कोर्ट तलाक देने की अपील की है। युवक ने कोर्ट में अपनी अर्जी दाखिल करके पत्नी पर क्रूरता का आरोप लगाया है। वहीं युवती ने कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर कहा कि उसने युवक के साथ सात फेरे लिए है। अग्नि को साक्षी मानते हुए कसम खाई है। युवती ने कहा है कि न तो वह तलाक लेगी और न पति को लेने देगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो