scriptमायावती ने बसपा के इस बड़े नेता और उनकी पत्‍नी को पार्टी से निकाला | mayawati expell ghaziabad ex ziladhyaksh and his wife from bsp | Patrika News

मायावती ने बसपा के इस बड़े नेता और उनकी पत्‍नी को पार्टी से निकाला

locationगाज़ियाबादPublished: Feb 05, 2020 09:47:16 am

Submitted by:

sharad asthana

Highlights

Yogesh Verma और उनकी पत्‍नी को भी निकाला था
BSP जिलाध्‍यक्ष ने दंपती पर लगाया गंभीर आरोप
जिल ा पंचायत सदस्‍य हैं बसपा नेता की पत्‍नी

mayawati.jpg

,,

गाजियाबाद। बहुजन समाज पार्टी (BSP) में उठापटक का दौर अब भी जारी है। पूर्व विधायक योगेश वर्मा (Yogesh Verma) और उनकी पत्‍नी को पार्टी से कुछ माह पहले निकाल दिया गया था। इसके बाद कई बसपा नेताओं ने पार्टी का दामन छोड़ दिया था। अब बसपा सुप्रीमो मायावती (Mayawati) ने एक और नेता व उनकी पत्‍नी को पार्टी से निकाल दिया है। बसपा जिलाध्‍यक्ष ने उन पर पार्टी विरोधी गतिविधियों में सम्मिलित होने का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

बूथ कैप्चरिंग के मामले में 3 पूर्व विधायकों की बढ़ीं मुश्किलें, कोर्ट ने एडीजी को दिए आदेश

जिलाध्‍यक्ष रह चुके हैं विनोद प्रधान

गाजियाबाद के पूर्व जिलाध्‍यक्ष विनोद प्रधान और उनकी पत्‍नी रजनी जाटव को पार्टी से निकाल दिया गया है। रजनी जाटव जिला पंचायत सदस्‍य हैं। बसपा के जिलाध्‍यक्ष कुलदीप कुमार का कहना है कि विनोद प्रधान और रजनी जाटव काफी समय से पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्‍त थे। इसको लेकर उनको कई बार चेतावनी दी गई कि लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ।
यह भी पढ़ें

भाजपा नेता ने कहा- विपक्षी दलों ने CAA के नाम पर शाहीन बाग को बना दिया पाकिस्तान

पार्टी की छवि बिगाड़ने का भी लगाया आरोप

उन्‍होंने आरोप लगाया कि वे लगातार गलत बयानबाजी करके जिलाध्‍यक्ष समेत पार्टी की छवि बिगाड़ने का काम रहे हैं। बसपा मुखिया किसी भी तरह की लापरवाही और अनुशासनहीनता बर्दाश्‍त नहीं करती हैं। अब दोनों का पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है। वहीं, बसपा के पूर्व जिलाध्‍यक्ष विनोद प्रधान का कहना है कि बसपा सुप्रीमो मायावती को कुछ लोगों ने गुमराह किया है। वे पार्टी के सच्‍चे सिपाही हैं। वे पार्टी के लिए आगे भी काम करते रहेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो