बैंक के सामने ही मैनेजर से बदमाशों ने हथियारों के बल पर 10 लाख रुपए से भरा बैग लूटा, देखें वीडियो-

Highlights

- गाजियाबाद के थाना कविनगर इलाके की पॉश कॉलोनी में दिनदहाड़े लूट

- आरडीसी स्थित एचडीएफसी बैंक के सामने बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

- आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही पुलिस

By: lokesh verma

Published: 01 Mar 2021, 04:21 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
गाजियाबाद. थाना कविनगर इलाके की पॉश कॉलोनी में दिनदहाड़े बदमाशों ने हथियारों के बल पर एक कंपनी के सेल्स मैनेजर से 10 लाख रुपए से भरा बैग लूट लिया। बताया जा रहा है कि कंपनी का सेल्स मैनेजर आरडीसी स्थित एचडीएफसी बैंक में पैसे जमा करने के लिए पहुंचा था। जैसे ही उन्होंने पार्किंग में गाड़ी खड़ी कर बैंक की तरफ कदम बढ़ाए तो पहले से ही घात लगाए सफेद रंग की स्कूटी सवार दो बदमाशों ने सेल्समैन को पिस्तौल दिखाकर बैग लूट लिया और मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। सूचना के आधार पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कई पहलुओं पर इस पूरे मामले की गहन जांच शुरू कर दी है।आसपास के इलाके में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं, ताकि जल्द से जल्द लुटेरों को गिरफ्तार किया जा सके।

यह भी पढ़ें- OMG फौजी ने गर्भवती पत्नी को चलती कार से नीचे फेंका

कंपनी के सेल्स मैनेजर नितिन ने बताया कि वह केआर फूड कंपनी में सेल्स की नौकरी करता है। यह कंपनी घी बनाती है और रोजाना कंपनी का कैश जमा कराने यहां आता है। सोमवार को भी वह गाजियाबाद के आरडीसी स्थित एचडीएफसी बैंक में रोजाना की तरह कंपनी का कैश जमा कराने आया था। जैसे ही उसने अपनी गाड़ी पार्किंग में लगाई और बैंक की तरफ चला तो अचानक एक सफेद रंग की स्कूटी पर सवार बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर रुपए से भरा बैग लूट लिया और मौके से फरार हो गए, लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि आखिर बैग में कितना कैश मौजूद था। अंदाजा लगाया जा रहा है कि 10 लाख के आसपास का कैश बैग में मौजूद था।

जैसे ही इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली तो पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। क्षेत्राधिकारी द्वितीय अवनीश कुमार ने बताया कि कंपनी के सेल्स मैनेजर से बदमाशों ने रुपए से भरा बैग लूटा है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है। आसपास के इलाके में लगे सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें- सीडीए का ऑडिटर मांग रहा था रिश्वत, सीबीआई ने दर्ज किया केस

Show More
lokesh verma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned