scriptपैर फिसलने से अचानक नाले में गिरी गर्भवती महिला, तेज बुलबुले उठते देख पहुंचे लोग, लेकिन तब तक हो गई देर | pregnant woman died of falling in drain during restaurant cleaning | Patrika News
गाज़ियाबाद

पैर फिसलने से अचानक नाले में गिरी गर्भवती महिला, तेज बुलबुले उठते देख पहुंचे लोग, लेकिन तब तक हो गई देर

गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र स्थित नाले में गिरकर एक गर्भवती महिला की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जिस समय महिला नाले मेें गिरी तो उसे किसी ने नहीं देखा और देखते ही देखते वह नाले में समा गई। नाले में बुलबुले उठते देख लोगों को शव हुआ तो महिला को नाले से निकाला गया, लेेकिन तब तक बहुत देर हो चुुकी थी।

गाज़ियाबादMar 31, 2022 / 12:42 pm

lokesh verma

pregnant-woman-died-of-falling-in-drain-during-restaurant-cleaning.jpg
गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक नाले में गिरकर गर्भवती महिला की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला को गिरते वक्त किसी ने नहीं देखा। इसलिए काफी देर हो गई।कुछ देर बाद वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति की नजर उस तरफ पड़ी तो नाले में बुलबुले उठते दिखाई दिए। उसे कुछ शक हुआ तो उसने आसपास के लोगों को इसकी जानकारी दी। इसके बाद पता चला कि महिला नाले में गिरी है। आनन-फानन में लोग महिला को नाले से बाहर निकाल कर निजी अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि मृतक महिला चार महीने की गर्भवती थी।
जानकारी के अनुसार, थाना खोड़ा कॉलोनी क्षेत्र के लोधी चौक पर एक खाबो रेस्टोरेंट है। इस रेस्टोरेंट पर मूलरूप से नेपाल का रहने वाला दीपक बहादुर बावर्ची का कार्य करता है और रेस्टोरेंट के ऊपरी मंजिल पर वह अपने परिवार के साथ रहता है। दीपक बहादुर की 23 वर्षीय पत्नी सुंतला रेस्टोरेंट में साफ सफाई का कार्य करती थी। बुधवार को जब रेस्टोरेंट के बाहर नाले के किनारे वह सफाई कर रही थी। इसी दौरान सुंतला का पैर फिसला और वह करीब 8 फीट गहरे नाले में जा गिर गई। जिस वक्त वह नाले में गिरी तो उसे किसी ने नहीं देखा। इसी बीच वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति ने नाले में अचानक तेज बुलबुले निकलते देखे तो उसने आसपास के लोगों को जानकारी दी। लोगों ने देखा तो नाले में एक महिला गिरी हुई थी, जिसे आनन-फानन में बाहर निकाला गया और निजी अस्पताल पहुंचाया। लेकिन, अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
यह भी पढ़ें- बिकरू कांड में स्पेशल पाक्सो कोर्ट ने खुशी दुबे पर आरोप तय किए

किसी ने गिरते देखा होता तो वह आज जीवित होती

मृतक महिला के पति दीपक बहादुर ने बताया कि अपने एक 4 वर्षीय बेटे और पत्नी के साथ वह रेस्टोरेंट की ऊपरी मंजिल पर रहता है। दीपक ने बताया कि अगर उसे किसी ने गिरते देख लिया होता तो आज वह जीवित होती। दीपक का कहना है कि नाली में पशुओं के गोबर की मात्रा भी बहुत अधिक थी। जिसके कारण सुंतला के गिरने की जानकारी जल्दी नहीं हो सकी। बताया जा रहा है कि इस इलाके में इससे पहले भी नाले में गिरकर दो लोगों की मौत हो चुकी है।
यह भी पढ़ें- चोरों ने पुलिस की मुखबिरी के शक में साथी की हत्या कर शव को पेट्रोल डालकर जलाया, ऐसे खुला राज

नाले को ढकने के लिए जारी करेंगे टेंडर

थाना खोड़ा प्रभारी बृजेश कुमार कुशवाहा ने बताया कि इस तरह का मामला सामने आया है। पुलिस ने सूचना के आधार पर मौके पर पहुंचकर मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर खोड़ा नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी केके मिश्रा का कहना है कि नाले का हाल में ही निर्माण किया गया है। महिला की नाले में गिरकर मौत बेहद दुखद है। आचार संहिता खत्म होने के बाद नाले को ढकने के लिए टेंडर जारी किया जाएगा, ताकि इस तरह का कोई और हादसा ना हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो