scriptछात्राओं से अश्लील हरकत करने के आरोप में प्राइमरी स्कूल का प्रिंसिपल निलंबित | Primary school principal suspended for molesting female students | Patrika News
गाज़ियाबाद

छात्राओं से अश्लील हरकत करने के आरोप में प्राइमरी स्कूल का प्रिंसिपल निलंबित

Highlights- लोनी थाना क्षेत्र के प्राइमरी स्कूल का मामला- छात्र-छात्राओं ने नगर पालिका परिसर में दिया धरना- प्रिंसिपल ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बताया बेबुनियाद

गाज़ियाबादFeb 07, 2020 / 11:15 am

lokesh verma

ghaziabad-school.jpg
गाजियाबाद. लोनी थाना क्षेत्र में एक बार फिर गुरु और शिष्य के रिश्ते उस वक्त तार-तार हो गए। जब लोनी नगर पालिका क्षेत्र स्थित एक प्राइमरी स्कूल में पढ़ने वाली छात्राओं ने अपने ही स्कूल के प्रिंसिपल पर छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने के गंभीर आरोप लगाए। इतना ही नहीं गुरुवार को कुछ छात्राएं नगर पालिका परिसर पहुंची और आरोपी प्रिंसिपल के खिलाफ नारेबाजी करते हुए धरने पर बैठ गईं। छात्राओं ने प्रिंसिपल को सस्पेंड करने की मांग की। जैसे ही मामला खंड शिक्षा अधिकारी तक पहुंचा तो उन्होंने तत्काल प्रभाव से प्रिंसिपल को निलंबित कर दिया। वहीं, प्रिंसिपल ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है।
यह भी पढ़ें

Video: प्रदूषण फैला रही अवैध फैक्ट्रियों पर प्रशासन की छापेमारी, चार संचालक हिरासत में

दरअसल, गाजियाबाद के लोनी नगर पालिका क्षेत्र स्थित एक प्राइमरी स्कूल के प्रधानाचार्य पर स्कूल में पढ़ने वाली कुछ छात्राओं ने छेड़छाड़, अभद्रतापूर्ण व्यवहार करने के गंभीर आरोप लगाए हैं। स्कूल के दर्जनभर छात्र और छात्राएं आरोप लगाते हुए लोनी नगर पालिका कार्यालय पहुंचे और लोनी एसडीएम को घटना की लिखित शिकायत दी। छात्राओं का आरोप है कि स्कूल के प्रधानाचार्य लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करते हैं। विरोध करने पर स्कूल से नाम काटकर भगा देने की धमकी देते हैं। वहीं शिकायत मिलने के बाद मामले की गंभीरता को देखते हुए प्रधानाचार्य को निलंबित कर दिया गया है। अब पूरे मामले की जांच परिवाद समिति से कराए जाने की संस्तुति की गई है। वहीं, स्कूल प्रधानाचार्य ने अपने ऊपर लगे आरोपों को गलत बताया है। कुछ छात्रों ने भी प्रधानाचार्य का समर्थन किया है। अब जांच के बाद पूरे मामले की असलियत सामने आ पाएगी।
इस मामले में उस समय नया मोड़ आ गया जब स्कूल प्रिंसिपल देवदत्त शर्मा आए मीडिया के सामने और बताया स्कूल की कुछ छात्र-छात्राओं के चरित्र की परिजनों को बुलाकर शिकायत की थी। स्कूल प्रधानाचार्य ने बताया कि बीते दिनों इन छात्र-छात्राओं की हरकत से परेशान आकर उन्होंने इनके अभिभावकों को बुलाकर इन छात्र-छात्राओं की शिकायत की थी और उनके भविष्य को लेकर चिंता जताई थी। इसके बाद आज शिकायत से नाराज होकर इन्हीं छात्र-छात्राओं ने नगर पालिका लोनी में हंगामा किया था।

Home / Ghaziabad / छात्राओं से अश्लील हरकत करने के आरोप में प्राइमरी स्कूल का प्रिंसिपल निलंबित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो