गाजियाबाद: साे रहा था परिवार खिड़की ताेड़कर घर में घुसे बदमाशों ने डाली डकैती

गाजियाबाद के कवि नगर इलाके की चिरंजीव विहार कॉलोनी में खिड़की ताेड़कर अंदर घुसे आधा दर्जन बदमाशों ने हथियारों के बल पर डकैती की वारदात को दिया अंजाम

By: shivmani tyagi

Updated: 30 Jul 2020, 06:11 AM IST

गाजियाबाद ( Ghazibad News in hindi) दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं। । पुलिस की लाख कोशिशों के बावजूद भी बदमाश अपने बेखौफ मंसूबों में कामयाब हो रहे हैं। थाना कवि नगर इलाके की चिरंजीव विहार कॉलोनी में स्थित एक मकान की खिड़की तोड़कर अंदर घुसे बदमशों ने आठ लोगों को हथियारों के बल पर बंधक बनाया और डकैती की वारदात काे अंजाम देकर फरार हाे गए।

यह भी पढ़ेंं: एसएसपी कार्यालय के बाहर महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास, मचा हड़कंप

थाना कवि नगर इलाके की चिरंजीव विहार कॉलोनी में के एक मकान में देर रात करीब आधा दर्जन बदमाश खिड़की तोड़कर अंदर घुस गए। घर में सो रहे सभी आठ लोगों को बदमाशों ने हथियारों के बल पर आतंकित करते हुए बंधक बना लिया। बंधक बनाए गए परिवार के सदस्यों में एक बच्चा भी शामिल था।

यह भी पढ़ेंं: करोडों की जमीन के लिए आमने-सामने आए भाजपा के दो दिग्गज नेता

बदमाशों ने बच्चे को गन प्वाइंट पर लेकर पूरा घर छान लिया और घर में रखी 50 हजार रुपये की नकदी समेत अन्य कीमती सामान ले लिया। पीड़ित परिवार की महिला ने बताया कि विरोध करने पर घर के तीन सदस्यों की पिटाई भी की गई। बदमाशों के चले जाने के बाद परिवार ने पुलिस काे सूचना दी। माैके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की लेकिन बदमाशों का काेई सटीक सुराग हाथ नहीं लग सका।

यह भी पढ़ेंं:

गाजियाबाद: हत्या के बाद सूटकेस में भरा 20 वर्षीय युवती का शव और सूटकेस को सड़क पर फेंककर फरार हो गए हत्यारे

एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालले हैं लेकिन कोई सटीक सुराग अभी हाथ नहीं लग सका है। पुलिस टीमें गठित कर दी गई है। जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned