scriptOnline Satta King: Cricket और इन खेलों पर वेस्ट यूपी में जमकर लग रहा सट्टा, Website पर लोग कर रहे सर्च | Satta king online Ghaziabad, moradabad, noida, Uttar Pradesh | Patrika News

Online Satta King: Cricket और इन खेलों पर वेस्ट यूपी में जमकर लग रहा सट्टा, Website पर लोग कर रहे सर्च

locationगाज़ियाबादPublished: Aug 25, 2018 07:32:20 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

लोग गाजियाबाद में Satta King Online लोग खूब सर्च कर रहे हैं। Cricket पर सबसे अधिक Satta लगाया जाता है। इसके अलावा और कई खेलो में भी सट्टेबाज़ी जमकर होती है,

गाजियाबाद। क्रिकेट से लेकर तरह-तरह के खेल के लिए लोग Satta King Online जमकर सर्च कर रहे हैं। दरअसल, लोग Satta लगाकर खेल का आनंद लेने के साथ-साथ मुनाफा कमाने का भी प्लान करते हैं। इसी को लेकर वेस्ट यूपी में भी युवाओं में सट्टा खेलने का चलन खूब चल उठा है।
यह भी पढ़ें

Android phone से लग रहा क्रिकेट पर online satta

, युवा खिलाड़ियों ने कही ये बात, देखें वीडियो

लोग satta king online Ghaziabad सर्च कर ऐसी बुक व अड्डों का पता कर रहे हैं जहां वह सट्टा खेल सकें। पुलिस भी इस तरह के लोगों की लगातार धर पकड़ में लगी रहती है क्योंकि भारत में सट्टा गैरकानूनी है। बावजूद इसके कुछ Satta King आसान तरीके से पैसा कमाने की जद में यह काम करते हैं। इतना ही नहीं, कई बार ऐसे भी मामले सामने आ चुके हैं जब लोग सट्टा लगाने के लिए अपने सामान तक बेच देते हैं।
यह भी पढ़ें

online Satta King खेलने लिए खोजे जा रहे नम्बर और बेवसाइट

Cricket satta सबसे अधिक

गाजियाबाद के नितिन शर्मा बताते हैं कि सट्टा एक तरह से कई लोगों के लिए व्यापार बनता जा रहा है। इसके चलते ही कई लोगों को भारी नुकसान भी होता है। वहीं Cricket के दौरान सबसे अधिक सट्टा खेला जाता है। वहीं IPL Satta सबसे अधिक लोगों के द्वारा खेला जाता है।
यह भी पढ़ें

सट्टा किंग श्याम बोहरा पर बड़ा खुलासा, ऐसे चलाता था आॅनलाइन रैकेट

Online satta websites हो गई शुरू

क्रिकेट के जान राजेश कुमार बताते हैं कि क्रिकेट पर सट्टा लगाने वाले लोग हर एक बोल पर भी रुपये लगाते हैं। साथ ही क्रिकेट मैच में टीमों की हार और जीत दोनों पर भी सट्टा लगाया जाता है। इसके लिए अब कई तरह की online satta websites भी शुरू कर दी गई है। हालांकि वह सभी एक तरह से फ्रॉड है।
यह भी पढ़ें

UPSRTC में 12वीं पास के लिए Sarkari Naurki का सुनहरा मौका, ऐसे करें आवेदन

फुटबॉल पर भी लगाते हैं सट्टा

क्रिकेट के अलावा भी कई खेलों पर सट्टा किंग सट्टा लगाते हैं। वहीं क्रिकेट के बाद फुटबॉल और हॉकी पर सबसे अधिक सट्टा लगाने की बात कही जाती है। जानकारों की मानें तो फुटबॉल में हर गोल पर सट्टा लगाया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो