पत्रकार विक्रम जोशी के परिवार को दो लाख रुपये सहायता राशि देगी सपा

गाजियााबाद के पत्रकार विक्रम जोशी के परिवार वालों काे दाे लाख रुपये आर्थिक सहायता करेगी समाजवादी पार्टी। प्रदेश सरकार से भी 25 लाख रुपये मुआवजा राशि दिए जाने की मांग।

By: shivmani tyagi

Updated: 22 Jul 2020, 05:11 PM IST

गाजियाबाद ( ghazibad news Hindi ) पत्रकार विक्रम जोशी की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए समाजवादी पार्टी ( samajvadi party ) ने पीड़ित परिवार को दाे लाख रुपये की आर्थिक मदद करने की बात कही है।

यह भी पढ़ें: तेज बारिश के चलते गंगा में बहकर आए 5 बारहसिंघा, इस तरह किए गए रेस्क्यू

समाजवादी पार्टी के टि्वटर हैंडल से यह घोषणा की गई है। पत्रकार के परिवार को दाे लाख रुपये की सहायता करने के साथ-साथ समाजवादी पार्टी ने उत्तर प्रदेश सरकार से मांग की है कि पत्रकार के परिजनों को सरकार की ओर से 25 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए ताकि पत्रकार के परिवार का भरण पाेषण हाे सके और बच्चों की पढ़ाई भी हाे सके।

यह भी पढ़ें: बायो डीजल पंप में लगी भीषण आग, 3 कर्मचारी झुलसे, दिखा खौफनाक मंजर

बता दें कि गाजियाबाद में रहने वाले पत्रकार ( journalist ) विक्रम जोशी को सोमवार की शाम बाइक सवार हमलावरों ने गोली मार दी थी। इसके पीछे छेड़खानी की घटना का विरोध सामने आया था। पत्रकार ने अपने भांजी के साथ हुई छेड़खानी की घटना का विरोध करते हुए पुलिस से गुंडों की शिकायत की थी। इसी से गुस्साए गुंडों ने दुस्साहिसक ढंग से हमलावरों ने पहले पत्रकार को पीटा और फिर उसके सिर में गोली मार दी।

यह भी पढ़ें: बिजनौर में कोरोना के 27 नए मामले सामने आए, प्रशासन ने की सख्ती

उपचार के दौरान बुधवार सुबह विक्रम जोशी की मौत हो गई थी। इस हत्याकांड पर दुख जताते हुए समाजवादी पार्टी ने पीड़ित परिवार को दाे लाख रुपये की आर्थिक सहायता किए जाने की बात कही है। इसके साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार से भी मांग की है कि वह पत्रकार के परिजनों को 25 लाख रुपये मुआवजा राशि दे।

shivmani tyagi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned