scriptबायो डीजल पंप में लगी भीषण आग, 3 कर्मचारी झुलसे, दिखा खौफनाक मंजर | fire in bio diesel pump | Patrika News

बायो डीजल पंप में लगी भीषण आग, 3 कर्मचारी झुलसे, दिखा खौफनाक मंजर

locationमुजफ्फरनगरPublished: Jul 22, 2020 03:36:40 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-घायलों को पास के डॉक्टर के पास ले जाया गया
-दो की हालत देखते हुए मेरठ रेफर
-भाजपा नेता का बताया जा रहा पंप

screenshot_from_2020-07-22_15-34-10.jpg
मुजफ्फरनगर। जनपद में वर्षो से बंद पड़े बायोडीजल पंप जानलेवा साबित हो रहे हैं। कारण, लंबे अरसे से इन पंपों पर अवैध रूप से डीजल व पेट्रोल की बिक्री की जा रही है मगर इस मामले में जिला प्रशासन भी आंख मूंदे बैठा है। ताजा मामला मंगलवार की दोपहर का है। जहां थाना भोपा क्षेत्र के गांव रुडकली स्थित एक बायोडीजल पंप पर बने कमरे में अचानक आग लग गयी।
यह भी पढ़ें

एनकाउंटर में Top-10 में शामिल इनामी को लगी गोली, मेरठ से लेकर बुलंदशहर तक था आतंक

जिसकी चपेट में आने से तीन कर्मचारी बुरी तरह से झुलस गए घटना के बाद मौके पर पहुंचे लोगों ने झूलते हुए कर्मचारियों को थाना ककरौली क्षेत्र के गांव गंगदासपुर में एक निजी चिकित्सक के यहां ले जाया गया। जहां 2 की हालत को गंभीर देखते हुए मेरठ के लिए रेफर किया गया है। बायोडीजल पंप गांव चोरावाला निवासी शाह आलम का बताया जा रहा है जोकि भाजपा नेता भी बताया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

इन शहरों में तेज हवाओं के साथ जमकर हुई बारिश, उमस भरी गर्मी से मिली निजात

//www.dailymotion.com/embed/video/x7v58g1?autoplay=1?feature=oembed
जानकारी के अनुसार इन बायो डीजल पंप का कंट्रोल दूसरे पेट्रोल पंप की तरह जिला पूर्ति विभाग के पास नहीं है। इसके बावजूद भी जनपद में इसी तरह के कई दर्जन पंप चलाए जा रहे हैं। जिनमें डीजल व पेट्रोल की धड़ल्ले से बिक्री की जा रही है। इस पंप पर घटना के बाद तहसीलदार जानसठ में क्षेत्र के सप्लाई इंस्पेक्टर भी पहुंचे थे। जिन्होंने मामले में कुछ भी जानकारी देने से इनकार कर दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो