scriptVIDEO: कार में बैठे थे युवक और महिला, दरोगा ने टोका तो प्राइवेट पार्ट पर कर दिया हमला | up police daroga beaten by man and woman | Patrika News
गाज़ियाबाद

VIDEO: कार में बैठे थे युवक और महिला, दरोगा ने टोका तो प्राइवेट पार्ट पर कर दिया हमला

अगर कहीं पुलिस अंधेरे में अपनी ड्यूटी के दौरान जनता की सुरक्षा के लिए जनता को टोक दें तो अब पुलिस को पिटना तक पड़ रहा है।

गाज़ियाबादOct 11, 2018 / 02:08 pm

Rahul Chauhan

police

VIDEO: कार में बैठे थे युवक और महिला, दरोगा ने टोका तो प्राइवेट पार्ट पर कर दिया हमला

गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश में जनता के गुस्से और लचर कानून व्यवस्था के कारण पुलिस की फजीहत लगातर होती जा रही है। अगर कहीं पुलिस अंधेरे में अपनी ड्यूटी के दौरान जनता की सुरक्षा के लिए जनता को टोक दें तो अब पुलिस को पिटना तक पड़ रहा है। ऐसा ही एक मामला गाजियाबाद के कविनगर थाना क्षेत्र के कमला नेहरू नगर केन्द्रीय विधालय के पास का सामने आया है। जहां रात को सुनसान इलाके में काले शीशे वाली खड़ी कार में बैठे एक महिला और पुरुष को दरोगा के द्वारा टोकना भारी पड़ गया। टोकने पर जहां महिला ने दरोगा को चप्पल से पीटा तो वहीं उसके पुरुष साथी ने दरोगा के प्राइवेट पार्ट पर लात मार घायल कर गिरा दिया।
यह भी पढ़ें

फर्जी पासपोर्ट मामले में फंसा इस बड़े मुस्लिम संगठन का अधिकारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना के बाद महिला और पुरुष दोनों को पुलिस के कार्य मे बाधा डालने के आरोप में मामला दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस की गिरफ्त में आए युवक का नाम धनसिंह है। जिसके ऊपर आरोप है कि इसने एक दरोगा को उसकी डियूटी के दौरान अपनी महिला साथी के संग मिलकर जमकर पीटा। लोगों की मानें तो महिला दरोगा पर चप्पल लेकर दौड़ पड़ी थी और ये जनाब दरोगा के टोके जाने से इतने खफा हुए कि इन्होंने कविनगर थाना क्षेत्र की सेक्टर 23 के चौकी इंचार्ज दरोगा बलराम सिह सेंगर के गुप्तांग पर लात मार दी। जिसके बाद दरोगा वहीं गिर गए।
उसी दौरान एक और पुलिस अधिकारी की गाड़ी वहां से निकली और मौके पर हंगामा देख महिला पुलिस को बुलाकर आरोपी महिला मंजू और उसके साथी धन सिंह को हिरासत में लेकर उनकी कार सहित थाने भेज दिया। वहीं प्रत्यक्षदर्शी का कहना है कि पुलिस अपनी डियूटी निभा दोनों को एकांत से जाने भर लिए कह रही थी। जिससे नाराज हो महिला और युवक ने दरोगा की जमकर पिटाई की।
यह भी पढ़ें

पुलिसकर्मियों की आत्महत्या के मामले में ये बड़ी वजह आई सामने, जानकर आप भी सोचने को हो जाएंगे मजबूर

वहीं आरोपी पुलिस हिरासत में आने के बाद भी अपने तेवर में है और अपनी गलती नहीं मान रहा है। आरोपी का कहना है कि मैं अपनी पत्नी के पास स्कूटी से आया था और वह कार से थी। इस दौरान हम दोनों कार में बैठे हुए थे। तभी दरोगा ने शीशे खुलवाया। फिर उन्होंने ही मारपीट शुरू की। एसएसपी वैभव कृष्ण ने बताया कि एक युवक और महिला को गिरफ्तार किया गया है। जिनपर सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज किया गया है।

Hindi News/ Ghaziabad / VIDEO: कार में बैठे थे युवक और महिला, दरोगा ने टोका तो प्राइवेट पार्ट पर कर दिया हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो