scriptमां ने रात में मांगा पानी तो कलयुगी बेटे ने गला दबाकर उतार दिया मौत के घाट और फिर पिता को किया फोन | 16 year old son killed his morther police arrested in greater noida | Patrika News

मां ने रात में मांगा पानी तो कलयुगी बेटे ने गला दबाकर उतार दिया मौत के घाट और फिर पिता को किया फोन

locationग्रेटर नोएडाPublished: Nov 27, 2019 02:52:33 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

रात के समय मां के पास अकेला था 16 वर्षीय बेटा
मां के पानी और तंबाकू मांगने पर गला दबाकर की हत्या
मां की हत्या कर पिता को दी मौत की सूचना

dilari.jpg

ग्रेटर नोएडा। दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में एक कलयुगी किशोर बेटे (Son) ने रात के समय मां के पानी और गुटका मांगने पर गला दबाकर हत्या (Murder) कर दी। इतना ही नहीं बेटे ने इसकी जानकारी फोन कर शादी समारोह में शामिल होने गये पिता को दी। वही सूचना पर पहुंची (Badalpur) बादलपुर थाना क्षेत्र पुलिस ने आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया। वही परिवार ने बताया कि कुछ समय पहले ही किशोर को सांप ने डस लिया था। तभी से वह मानसिक रूप से बीमार है।

पहले सुशील से बना सलीम, चार बच्चों के बाद फिर बदल लिया धर्म- देखें वीडियाे

भाई नौकरी और पिता गये थे शादी समारोह में

दरअसल बादलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय किशोर अपने परिवार के साथ रहता है। किशोर का बड़ा भाई एक कंपनी में गार्ड है। शनिवार रात को किशोर का बड़ा नौकरी पर गया था। जबकि पिता एक शादी समारोह में गये थे। इसबीच घर में 16 वर्षीय किशोर और उसकी 50 वर्षीय मां घर पर थी। रात को सोते समय मां ने बेटे को उठाकर पानी और गुटके की मांग की। इस पर उसका बेटा गुस्सा हो गया। गुस्साएं बेटे ने गला दबाकर मां की हत्या कर दी।

शादी के दिन अचानक ही फरार हो गया युवक, युवती ने कहा- झांसा देकर किया रेप- देखें वीडियो

पिता को फोन कर दी हत्या की सूचना, पुलिस ने आरोपी बेटे को पकड़ा

उधर बेटे ने मां की गला दबाकर हत्या करने के बाद इसकी सूचना फोन कर पिता को दी। जिसके बाद सभी होश उड़ गये। सूचना पर पहुंचे बड़े भाई और परिवार से सूचना से कोहराम मच गया। हत्या की सूचना पर पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया। उधर पिता ने बताया कि उनके बेटे को कुछ समय पहले ही सांप ने डस लिया था। इसके बाद से ही वह मानसिक रूप से बीमार रहने लगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो