scriptकिशाेरी के रेप का वीडियो बना एक माह तक बनाया हवस का शिकार, दंपती समेत 3 गिरफ्तार, देखें Video | 17 year old minor girl rape in Greater Noida | Patrika News

किशाेरी के रेप का वीडियो बना एक माह तक बनाया हवस का शिकार, दंपती समेत 3 गिरफ्तार, देखें Video

locationग्रेटर नोएडाPublished: Dec 11, 2019 10:54:17 am

Submitted by:

lokesh verma

Highlights- ग्रेटर नोएडा में 17 वर्षीय नाबालिक घरेलू सहायिका से बलात्कार- आरोपी युवक का साथ देने वाला दंपती भी गिरफ्तार- पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत दर्ज किया केस

crime
ग्रेटर नोएडा. एक दंपती के यहां काम करने वाली 17 वर्षीय नाबालिक घरेलू सहायिका से लगातार एक माह तक रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दंपती का परिचित युवक दोस्ती के बाद किशाेरी को ग्रेटर नोएडा के ओयो रूम्स ले गया। जहां किशोरी के साथ रेप किया गया और पीड़िता के विरोध करने पर उसे पीटा गया। इतना ही नहीं युवक पीड़िता का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने लगा। जब पीड़िता ने इसकी शिकायत दंपती से की तो वह भी इस खेल में शामिल हो गए। अंत में परेशान किशोरी ने पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पाक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज करते हुए तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।
यह भी पढ़ें

Noida: DPS की प्रिंसिपल समेत तीन के खिलाफ महिला की हत्या का केस दर्ज, देखें Video

एसपी रणविजय सिंह ने बताया कि पीड़िता का कहना है कि वह घरेलू सहायिका है। कुछ समय पहले अर्जुन व उसकी पत्नी ने किशोरी की मुलाकात फरमान से करवाई थी, जो पेशे से एसी मैकेनिक है। दोनों में दोस्ती हो गई। इसके बाद फरमान घरेलू सहायिका को ओयो रूम्स ले गया और वहां किशोरी के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई। इतना ही नहीं फरमान ने पीड़िता का अश्लील वीडियो भी बना लिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा। घटना के बाद पीड़िता इतनी डर गई कि उसने किसी को कुछ नहीं बताया।
इस तरह एक महीने तक आरोपी फरमान उसको ब्लैकमेल करते हुए संबंध बनाता रहा। तंग आकार पीड़िता ने यह बात अर्जुन और उसकी पत्नी हिना को बताई तो वह भी आरोपी के साथ इस खेल में शामिल हो गए। इससे परेरशान पीड़िता ने पुलिस थाने पहुंचकर आपबीती सुनाई। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर पाक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो